Ajab GazabIndia

वीडियो कॉल उठाते ही लड़की करने लगी गंदे इशारे, फिर अधेड़ उम्र के शख्श से करदी डिमांड

वीडियो कॉल उठाते ही लड़की करने लगी गंदे इशारे, फिर अधेड़ उम्र के शख्श से करदी डिमांड

दिनेश गोयल ने शिकायत में बताया कि अंजान नंबर से मोबाइल पर वीडियो कॉल आई. उस समय मैं पत्नी के साथ बैठा था. कॉल ऑन करने पर लड़की अश्लील हरकत करते दिखाई दी. मैं समझ नहीं पाया कि मामला क्या है. इसलिए मैंने तुरंत फोन बंद कर दिया. दूसरे दिन दोबारा दूसरे मोबाइल नंबर से कॉल आई. फोन करने वाले ने ऋषिपाल शुक्ला नाम बताया. उसने खुद को द्वारिका सेक्टर 16 साइबर थाने में तैनात बताया. फोन करने वाले शख्स ने कहा कि आपके खिलाफ लड़की ने छेड़छाड़ की शिकायत की है.

वीडियो कॉल रिसीव करते ही उड़े होश

छेड़छाड़ की बात सुनकर पैरों तले जमीन खिसक गई. दिनेश गोयल ने फोन करने वाले शख्स के आरोप को झूठा बताते हुए थाना में शिकायत की. पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच साइबर सेल को सौंप दिया है. साइबर सेल मामले की पड़ताल में जुट गई है. पता लगाया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की तरफ से आया फोन असली है या ब्लैकमेल करने वाले गैंग के सदस्य की तरफ से कॉल किया गया था.

सेक्सटॉर्शन के जरिए ठगी करनेवाली गैंग रसूखदार लोगों को शिकार बनाती है. दिनेश गोयल ने पुलिस को दोनों नंबरों का हवाला देते हुए शिकायत की है. बता दें कि साइबर अपराधी अश्लील कॉल के जरिए लोगों को फंसाकर ठगी का शिकार बनाते हैं.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply