Ajab GazabIndia

पति ने दिया तलाक तो जेठ करने लगा बलात्कार, रोज घंटों-घंटों तक…

पति ने दिया तलाक तो जेठ करने लगा बलात्कार, रोज घंटों-घंटों तक…

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक विवाहिता का आरोप है कि उसके पति ने उसे दुबई से व्हाट्सअप पर तीन तलाक दे दिया। पुलिस से शिकायत होने पर पति ने गलती मानी और फिर से निकाह कर पहले की तरह बतौर पत्नी रखने पर हामी भर दी। आरोप है कि इसके लिए शरीयत के मुताबिक विवाहिता के जेठ से हलाला करा पति ने दोबारा निकाह कर दिया। लेकिन हलाला के बाद भी जेठ उसका यौन शोषण करता रहा। विवाहिता ने जेठ की हरकत की शिकायत पति से की तो आरोप है कि पति ने दोबारा तलाक दे दिया। अब विवाहिता की शिकायत पर पति जेठ समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर पुलिस ने लिखी हैं।

घटना बरेली जिले के कैंट थाना क्षेत्र के एक गांव की हैं। इस गांव की विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसका गांव के ही युवक से प्रेम प्रसंग था। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन प्रेमी के परिजन दहेज में पांच लाख रुपये और बाइक की मांग कर रहे थे। जिस कारण शादी नहीं होने दे रहे थे। विवाहिता का कहना है कि प्रेमी ने उसे बातों में फंसा लिया और मेरे माता-पिता एक लाख रुपये लेकर निकाह कर लिया।

विवाहिता के मुताबिक ससुराल वाले इस शादी से खुश नहीं थे। वे प्रताड़ित करने लगे। 2021 में उसका पति दुबई चला गया। किसी बात पर विवाद के बाद पति ने दुबई से वॉटेसऐप मैसेज के जरिये तीन तलाक दे दिया। विवाहित ने इसकी शिकायत थाने पहुंची तो ससुराल वालों ने कहा कि वह पति के साथ ही रख लेंगे। लेकिन शरीयत के मुताबिक दूसरा निकाह तब होगा जब उसे हलाला करना होगा। इसके लिए विवाहिता का जेठ से हलाला कराया।

उसके बाद 19 जुलाई 2022 को पति से दोबारा निकाह करा दिया। आरोप है कि निकाह होने के बाद भी जेठ उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जनवरी में पति को सारी बात बताई तो उसने दोबारा तलाक दे दिया और घर से भी निकाल दिया। वह किराए के मकान में रहने लगी। आरोप है कि अब ससुराल पक्ष के लोग दोबारा हलाला कराने का दबाव बना रहे हैं। ताकि तीसरी बार भी पहले पति से निकाह कराया जा सके।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply