अनंत-राधिका की शादी में बिन बुलाए जाना पड़ा महंगा, 20 घंटे खाई जेल की हवा

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding : दुनिया के सबसे अमीर शख्सियतों में से एक और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी इन दिनों सुर्खियों में है। उनके शादी समारोह में देश-विदेश से बिजनेसमैन, नेता और सेलेब्रिटी पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह में पहुंचे और कपल को आशीर्वाद दिया। इस समारोह में बिन बुलाए मेहमानों को जाना भारी पड़ा गया। 20 घंटे जेल की हवा खाने के बाद यूट्यूबर और बिजनेसमैन रिहा हुए। इसे लेकर मुंबई पुलिस ने बयान जारी किया।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी समारोह में बिन बुलाए मेहमान के तौर पर एक यूट्यूबर और बिजनेसमैन पहुंच गए थे। दोनों ने अवैध तरीके से शादी समारोह में प्रवेश किया। इस दौरान वहां मौजूद सुरक्षा गार्डों को शक हुआ और उन्होंने दोनों को पकड़ लिया। पहले दोनों से निमंत्रण कार्ड मांगा तो वे आनाकानी करने लगे। इस पर सुरक्षा गार्डों ने बिन बुलाए मेहमानों को पुलिस के हवाले कर दिया।

20 घंटे हवालात में बंद रहे बिन बुलाए मेहमान

बिन बुलाए दोनों मेहमान अलग-अलग आए थे। मुंबई पुलिस उन मेहमानों को पकड़कर थाने ले गई और दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। यूट्यूबर और बिजनेसमैन करीब 20 घंटे तक हवालात में बंद रहे। पुलिस ने रविवार को कानूनी कार्रवाई करने के बाद दोनों आरोपियों को रिहा कर दिया। उनके खिलाफ अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए गए।

जानें मुंबई पुलिस ने क्या कहा?

इसे लेकर मुंबई पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि अनंत और राधिका की शादी में बिना बुलाए दो लोग घुस गए, पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बिना अनुमति के घुसने वालों में से एक वेंकटेश नरसैया अल्लूरी (26) है जो यूट्यूबर है और दूसरा आरोपी लुकमान मोहम्मद शफी शेख (28) है जो खुद को व्यवसायी बताता है। मुंबई की बीकेसी पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। वे शादी में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश से आए थे। पुलिस ने दोनों मामलों में नोटिस देने और कानूनी कार्रवाई करने के बाद आरोपियों को छोड़ दिया।