दोस्तों के साथ मस्ती करते तीसरी मंजिल से गिरकर महिला की मौत
एक दुखद घटना में, महाराष्ट्र में अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते समय एक महिला की इमारत की तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, घटना मुंबई के डोंबिवली के विकास नाका इलाके की है और मृतक की पहचान गुड़िया देवी के रूप में हुई है। उसके साथ एक आदमी भी गिरने वाला था, लेकिन उसे किसी तरह बचा लिया गया। फिलहाल मानपाड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, डोंबिवली ईस्ट के विकास नाका इलाके में ‘ग्लोब स्टेट’ नाम की एक बिल्डिंग है। गुड़िया देवी इसी बिल्डिंग के एक ऑफिस में सफाईकर्मी के तौर पर काम करती थी। वह डोंबिवली पूर्व के पिसवली इलाके में रहती थी और उसका एक बेटा और एक बेटी थी। घटना के समय गुड़िया अपनी सहेलियों के साथ इमारत की तीसरी मंजिल पर थी और तीसरी मंजिल के किनारे पर बैठी थी।

घटना का CCTV फुटेज सामने आया
घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें महिला का सहकर्मी बंटी आया और उसके साथ मस्ती करने लगा। वहां अन्य लोग भी मौजूद थे. मौज-मस्ती के दौरान बंटी का हाथ गुड़िया को छू गया, जिससे वह सीधे तीसरी मंजिल से नीचे गिर गई। दरअसल, बंटी ने गुड़िया के गले में हाथ डाल दिया था, जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया।

वीडियो में आगे दिखाया गया है कि बंटी भी अपना संतुलन खो रहा है लेकिन किसी तरह खुद को बचाने में कामयाब रहा। पुलिस के मुताबिक घटना की सूचना मिलते ही एक टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने मामले की आगे की जांच भी शुरू कर दी है।