पत्नी के टैब में मिला XX नाम का ‘सीक्रेट’ फोल्डर, खोला तो उजड़ गई दुनिया
नई दिल्ली। कपल्स के बीच अक्सर किसी एक के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की स्थिति में दूसरे पार्टनर की दुनिया ही उजड़ जाती है. कई बार मोबाइल डीटेल या बैंक एकाउंट डीटेल की मदद से पार्टनर की ऐसी चोरी का पकड़ा जाना भी रिश्तों को तार-तार कर देता है. हालांकि कुछ मामलों में ये राज अफेयर से हटकर कुछ और भी होते हैं जो रिश्ते को खोखला करने के लिए काफी होते हैं.

पत्नी का सीक्रेट गूगल अकॉउंट

हाल में एक शख्स ने अपनी पत्नी के बारे में ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर शेयर किया. शख्स ने रेडिट पर पूरा किस्सा बताया. उसने बताया कि वह अपनी पत्नी बेली की गैरमौजूदगी में किसी काम के सिलसिले में उसका टैब यूज कर रहा था. यहां उसे पत्नी का एक सीक्रेट गूगल एकाउंट मिला. इसके अंदर एक xx नाम का हिडेन फोल्डर मिला. इसके अंदर जो कुछ था उसे देखकर वह हिल गया. पहले उसे लगा कि उसके आगे पत्नी का कोई अफेयर या न्यूड्स खुलने वाले हैं लेकिन इसमें तो शख्स की एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीरें थीं. ये फोल्डर 9 साल पहले बनना शुरू हुआ और इसे हाल फिलहाल तक अपडेट भी किया गया था.

सीक्रेट फोल्डर में 348 फोटो

36 साल के शख्स ने बताया कि 9 साल पहले मेरा मेरी पुरानी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो चुका था और तभी मैं अपनी पत्नी से पहली बार मिला था. मुझे उससे प्यार हो गया और हमने शादी कर ली. वह मेरी एक्स के बारे में जानती थी. लेकिन आज हमें साथ में 9 साल हो चुके हैं लेकिन इस फोल्डर से पता चलता है कि बेली आजतक मेरी एक्स गर्लफ्रेंड को स्टॉक कर रही है. उसने उसकी हाईस्कूल तक की कुल 348 फोटो रखी हुई थीं. इनमें से कुछ तो उसके परिवार के साथ थी.

कपल ने 2021 में शादी की और एक साथ अपना घर खरीदा और हाल ही में दोनों की एक बच्ची भी हुई है. शख्स ने कहा- मैं बहुत खुश था कि मेरे पास सबकुछ है.

मेरी एक्स गर्लफ्रेंड में बदल चुकी थी

शख्स ने बताया कि इन तस्वीरों को देखने के बाद मुझे कुछ देर में समझ आया कि उसकी पत्नी ये सब क्यों कर रही थी. दरअसल, वह अपने पति की एक्स गर्लफ्रेंड के रहन- सहन, हेयरस्टाइल और कपड़ों तक की नकल करती थी. उसने लिखा-बेली ने हाल ही में अपने बाल अलग तरह से बनाना शुरू कर दिए थे. अब मुझे समझ आ रहा था कि क्या हो रहा है. वह जूते, कपड़ों से लेकर पजामे तक मेरी एक्स गर्लफ्रेंड जैसे खरीद रही थी. बेली ने खुद को मेरी एक्स गर्लफ्रेंड में बदल लिया था.

‘बेटी के साथ भाग जाना चाहता हूं’

उन्होंने आगे लिखा- मैंने हमारी बेटी की ओर देखा और ठगा हुआ महसूस किया. मैंने अभी तक पत्नी से इस बारे में कुछ नहीं कहा है. मुझे नहीं पता कि मैं क्या करने वाला हूं. मैं हमारी बेटी के साथ भाग जाना चाहता हूं. मैं फोल्डर की सभी तस्वीरें प्रिंट करके उन्हें टेबल पर छोड़ देना चाहता हूं और गायब हो जाना चाहता हूं. मुझे नहीं पता क्या करना है.

इधर, शख्स के पोस्ट पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए. किसी ने महिला को टॉक्सिक कहा तो किसी ने कहा ये बहुत जलनखोर है. लोगों ने शख्स को शादी तक तोड़ देने की राय दे डाली.