पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मामला खम्मम के रघुनाथपालेम मंडल का है. पुलिस के मुताबिक यहां 45 दिन पहले एक सड़क दुर्घटना हुई थी. इस दुर्घटना में एक डॉक्टर की पत्नी और दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि गाड़ी में ही बैठे डॉक्टर को एक खरोंच तक नहीं आई थी. इस घटना के संबंध में डॉक्टर पर संदेह प्रकट करते हुए उसके ससुराल वालों ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद से 45 दिन तक मामले की जांच की. इस दौरान चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

45 दिनों बाद हुआ हैरतंगेज खुलासा
पता चला कि आरोपी ने प्रेम प्रसंग की वजह से खुद ही अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या की है. इस हत्या का तरीका तो और भी चौंकाने वाला था. पुलिस के मुताबिक डॉक्टर ने जो इंजेक्शन जान बचाने के लिए लगाया जाता है, उसी का इस्तेमाल अपने पत्नी बच्चों की हत्या में किया है. इन खुलासों के आधार पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. खम्मम पुलिस के मुताबिक आरोपी डॉक्टर की पहचान पालम मंडल के भावोजी टांडा में तैनात डॉ. प्रवीण के रूप में हुई है.

प्रेम प्रसंग में पत्नी को सुला दिया मौत की नींद
पुलिस के मुताबिक डॉ. प्रवीण की शादी एनकुरु मंडल राम नगर की रहने वाली कुमारी (28) के साथ साल 2019 में हुई थी. उस समय डॉ. प्रवीण हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में बतौर एनेस्थेटिस्ट का काम करता था. इन दोनों की दो बेटियां कृतिका (3) और कृषिका (5) थीं. इसी अस्पताल में काम करते समय डॉ. प्रवीण का यहां तैनात केरल की रहने वाली नर्स सोनी फ्रांसिस के संपर्क में आया. कुछ दिन की दोस्ती प्यार में बदल गई. इसकी खबर डॉ. प्रवीण की पत्नी कुमारी को मिली तो दोनों में काफी झगड़ा हुआ.

गूगल पर सर्च किया हत्या का तरीका
इसके बाद कुमारी लगातार डॉ. प्रवीण और सोनी फ्रांसिस के मिलन में बाधा बनने लगी. इससे परेशान होकर डॉ. प्रवीण ने अपनी प्रेमिका से मिलकर कुमारी को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. इसके लिए दोनों ने गूगल पर तरीका खोजा, लेकिन कोई सटीक तरीका नहीं मिला तो आरोपियों ने अपने तरीके से ही हत्या का फैसला किया. इसके लिए आरोपी ने प्रवीण ने अस्पताल से 10 दिन की छुट्टी ली और पत्नी को लेकर अपने पैतृक गांव बाओजी टांडा आ गया. इस दौरान संयोग से कुमारी के पेट में दर्द होने लगा.

हत्या के बाद पेड़ से टकराई कार
ऐसे में डॉ. प्रवीण मेडिकल स्टोर से उसके इलाज के लिए दवा तो लाया ही, साथ में एक जहरीला इंजेक्शन भी खरीद कर लाया और पत्नी बच्चों को लगा दिया. यह इंजेक्शन आरोपी ने गाड़ी में ही तीनों को लगा दिया. वहीं जब कंफर्म हो गया कि तीनों की मौत हो चुकी है तो आरोपी ने अपनी कार एक पेंड़ से टकरा दी. इसके बाद खुद ही एक्सिडेंट होने की सूचना पुलिस को दी. उस समय पुलिस ने भी आरोपी डॉक्टर की बात पर भरोसा कर लिया, लेकिन सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे कुमारी के पिता को शक हो गया.

पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल
उन्होंने सवाल उठाया कि जिस दुर्घटना में उनकी बेटी और दो नवासियों की मौत हुई है, उसी में डॉक्टर को एक खरोंच भी क्यों नहीं आई. इसके अलावा कुमारी के पिता ने उसके हाथ पर लगे इंजेक्शन के निशान को लेकर भी सवाल उठाया. इसके बाद पुलिस ने फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद से मामले की जांच करते हुए अब मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में डॉ. प्रवीण के साथ ही उसकी प्रेमिका सोनी फ्रांसिस को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.