Ajab GazabIndia

गूगल पर अकेले में सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं लड़कियां? जानकर हो जाएंगे हैरान

गूगल पर अकेले में सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं लड़कियां? जानकर हो जाएंगे हैरान

गूगल पर अकेले में सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं लड़कियां? जानकर हो जाएंगे हैरान

Google Search: अगर हमें किसी भी चीज के बारे में पता करना हो या फिर उसके बारे में जानकारी जुटानी हो तो हम सबसे पहले गूगल का सहारा लेते हैं। कुछ खान से लेके पहनने तक ये सब चीजे भी लोग गूगल पर सर्च करते है।

वहीं रात के समय कुछ लोगों को नींद नहीं आती और वह फोन यूज करते है। ऐसे में लड़कियां अपने फोन पर क्या देखना और क्या सर्च करती है, इसके बारे में लोगों को जानने में काफी दिलचस्पी होती है। ऐसे में हम आपको बताने वाले है कि रात में लड़कियां अपना टाइम पास करने के लिए फोन पर क्या कुछ सर्च करती है।

ब्यूटी टिप्स

हर कोई दूसरों से अलग दिखना चाहता है। इसके लिए लड़कियां इंटरनेट पर टिप्स ढूंढती हैं। फेस की ग्लो बढ़ाने के लिए कौन से ब्यूटी प्रोडक्ट इस्तेमाल करें, कौन से नहीं, क्या कोई घरेलू नुस्खे हैं। इसके बारे में लड़कियां इंटरनेट पर सर्च करती हैं।

शॉपिंग

यह कहना गलत नहीं होगा कि शॉपिंग प्लान की शुरुआत लड़कियों के दिमाग में होती है। रिचर्स से यह बात भी सामने आई है। लड़कियां ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर सर्च करती हैं कि डील है, डिस्काउंट है और लेटेस्ट कलेक्शन कहां है। ऐसे में वह गूगल पर अलग- अलग तरीकों से सर्च कर कपड़ो के बारें में और लेटेस्ट फैशन को लेकर जानकारी जुटाती है।

रोमांटिक गाने

वहीं रात को नींद न आने पर बहुत सी लड़कियां गाने भी सर्च करती है। वैसे हम सभी को गाने सुनना बहुत पसंद होता है। लड़कियां इंटरनेट पर रोमांटिक सॉन्ग खोजती हैं। साथ ही रोमांटिक शायरियां भी सर्च करती हैं। गाने सुनने से कभी कबार नींद भी अच्छी आती है। लेकिन जरूरी नहीं है कि ऐसा सभी के साथ हो।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply