Ajab GazabIndia

57 साल के शख्स को दिल दे बैठी 18 साल की लड़की, फिर हुआ ये काम…..

57 साल के शख्स को दिल दे बैठी 18 साल की लड़की, फिर हुआ ये काम…..

57 साल के शख्स को दिल दे बैठी 18 साल की लड़की, फिर हुआ ये काम…..

Viral News: कहते है कि प्यार अंधा होता है, जब किसी को किसी के साथ प्यार होता है तो वह ना तो जाति देखता है और नाम ही उम्र नहीं देखता है। ऐसा ही कुछ अमेरिका के रहने वाले इस प्रेमी जोड़े के साथ भी हुआ।

जिनकी उम्र में एक या फिर 2 साल नहीं बल्कि 39 साल का फासला है, फिर भी वो एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। लेकिन उम्र के इस फासले को लेकर उन्हें लोगों के तानों का शिकार होना पड़ता है।

ये कहानी 18 साल की बे की है। द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार बे के बॉयफ्रेंड का नाम रिक है। बे की उम्र महज 18 साल है, जबकि उसका बॉयफ्रेंड करीब 57 साल का है। इसी वजह से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल करते है।

रिपोर्ट के अनुसार कपल्स ने टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपनी उम्र के बारे में खुलासा किया। लेकिन जैसे ही लोगों को पता लगा कि वह कपल्स है और रिलेशन में है तो लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया।

बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि उम्र में इतना फासला और छोटे-बड़े लोगों में इतना संबंध गैरकानूनी होना चाहिए। हालांकि, बहुत से लोगों ने उन्हें सपोर्ट भी किया। वहीं इस पर बे ने बताया कि उसके ब्वायफ्रेंड को लेकर लोग कहते है कि वह उसके पिता के उम्र के है और वह बहुत छोटी है।

लेकिन बे का कहना है कि उन्हें किसी की भी बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। वह अपने पार्टनर से काफी खुश है और दोनों बेहतरीन जिंदगी गुजार रहे है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply