माथे पर चंदन, आंखों पर काला चश्मा, फैशन शो में मोदी का रैम्प वॉक
भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर फैशन शो में मॉडल की तरह हिस्सा लें और रैम्प वॉक करें तो कैसे लगेंगे। AI (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) की मदद से बनाए गए वीडियो में आप इसका नजारा ले सकते हैं।

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने सोमवार को एक एआई-जनरेटेड वीडियो शेयर किया। इसमें रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस सहित प्रमुख राजनीतिक हस्तियों का वर्चुअल फैशन शो दिखाया गया है।

एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए मस्क ने पोस्ट किया, “एआई फैशन शो के लिए सही समय है।” वीडियो की शुरुआत पोप फ्रांसिस से हुई है। वह एक सफेद पफर कोट पहने हुए हैं। कमर पर सोने की बेल्ट बांधा गया है। इसके बाद पुतिन को दिखाया गया है। वह लुई वुइटन की पोशाक में हैं। जो बाइडेन व्हीलचेयर पर काला चश्मा पहने दिखे हैं।

X वाली चड्डी पहने दिखें एलन मस्क

वीडियो में एलन मस्क पहले चड्डी पहने दिखते हैं। उसपर X लिखा है। इसके बाद उनकी पोशाक अंतरिक्ष यात्री जैसी हो जाती है। इसपर टेस्ला का लोगो लगा है। डोनाल्ड ट्रम्प को कैदी के कपड़े में दिखाया गया है। वह दोनों हाथों में बेड़ियां पकड़े हुए हैं।

सोने का हार पहनकर रैम्प पर उतरे किम जोंग

उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन एक बैगी, लंबी हुडी और बड़ा सा सोने का हार पहनकर रैम्प पर उतरे। एप्पल के सीईओ टिम कुक को गले में आईपैड पहने दिखाया गया है। चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग को चमकीले लाल रंग के परिधान में दिखाया गया है। इसपर रंगीन टेडी बियर की आकृति बनी हुई है। वह एक मैचिंग हैंडबैग लिए हुए हैं।

कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो को महिलाओं की छोटी ड्रेस में दिखाया गया है। बराक ओबामा को खिलाड़ी से लेकर योद्धा तक कई रूप में दिखाया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुरंगी पोशाक पहने हुए दिखाया गया था। उनके कपड़े पर विभिन्न ज्यामितीय पैटर्न और प्रतीक हैं। यह एक लंबा पैचवर्क कोट है।