मंदिर की छत पर संबंध बनाते नजर आए प्रेमी-प्रेमिका, देखकर भड़के लोग
इंदौर: GF-BF Romance in Temple आज से एक दिन बाद सावन का पवित्र महीना शुरू होने वाला है, जिसकी तैयारी पूरे देश में शुरू हो चुकी है। उत्तर प्रदेश सहित कई शहरों में सावन में पवित्रता बरकरार रखने के लिए कई नए निर्देश जारी किए गए हैं, जिसे लेकर जमकर सियासत हो रही है। लेकिन दूसरी ओर उज्जैन में प्रेमी-प्रेमिका ने मंदिर जैसे ​पवित्र स्थान में गलत काम करते कैमरे में कैद हुए हैं। कपल का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

GF-BF Romance in Temple मिली जानकारी के अनुसार मामला इंदौर के राजवाड़ा इलाके का है, जहां बोलिया सरकार का मंदिर स्थित है। बोलिया सरकार मंदिर की छत पर कल यानि शनिवार को प्रेमी-प्रेमिका को खुलेआम रोमांस करते देखा गया। कपल ने ये हरकत बोलिया सरकार की छतरी पर किया जिसकी ठीक नीवे भगवान का गर्भगृह है।

वहीं, जब लोगों ने युवक-युवती को मंदिर की छत पर संबंध बनाते देखा तो उनके भी होश उड़ गए और कैमरे में रिकॉर्ड करने लगे। लोगों ने कपल की हरकत का वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और कपल की तलाश कर रही है।