Ajab GazabIndia

छोटे भाई ने खत्म किया बड़े भाई का परिवार, एक-एक करके काटे 5 गले

छोटे भाई ने खत्म किया बड़े भाई का परिवार, एक-एक करके काटे 5 गले
छोटे भाई ने खत्म किया बड़े भाई का परिवार, एक-एक करके काटे 5 गले
अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले से सोमवार को दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक शख्स ने अपने ही सगे भाई के परिवार और मां समेत पांच लोगों को हमेशा के लिए मौत की नींद सुलाकर खत्म कर दिया। बताया जाता है कि आरोपी यहीं नहीं रूका, हत्या करने के बाद सभी की लाशें जलाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन आखिरी मौके पर पुलिस पहुंच गई और वो फरार हो गया। पांचों शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

बाला जिले के नारायणगढ़ इलाके का है मामला

दरअसल, यह शॉकिंग क्राइम अबाला जिले के नारायणगढ़ इलाके में पीर माजरी के पास गांव रतोर की बताई जा रही है। जहां आरोपी भूषण कुमार ने रविवार आधी रात के बाद तेजधार हथियार से हमला कर दिया। एक-एक करके सबके गले काट डाले। पुलिस ने मृतकों की पहचान आरोपी की मां, सरोपी देवी (65), भाई हरीश कुमार (35) भाभी पत्नी सोनिया (32) और भतीजे-भतीजी यशिका (5) मयंक के रूप में की गई है।

आरोपी भूषण कुमार रिटायर्ड फौजी…जमीन के टुकड़े के लिए कर दिए टुकड़े-टुकड़े

बता दें कि आरोपी भूषण कुमार रिटायर्ड फौजी है। जिसका अपने भाई हरीश कुमार से 2 एकड़ जमीन को लेकर सालों से विवाद चल रहा था। दोनों के बीच पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है। हालांकि किसी ने यह नहीं सोचा था कि बात यहां तक पहुंच जाएगी। लेकिन रविवार देर रात आरोपी के सिर पर इस कदर खून सवार हुआ कि वह हथियार लेकर पहुंचा और पांच लोगों को मार डाला। वहीं इस घटना में भाई की एक बेटी जिंदा बची है, जिसने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया।

रात तीन बजे मौके पर अंबाला SP सुरेंद्र कुमार

घटना की जानकारी लगते ही अंबाला SP सुरेंद्र कुमार ने रात 3 बजे ही मौक पर पहुंच गए थे। हमले में घायल आरोपी के पिता पिता ओम प्रकाश और भाई की एक बेटी को सीरियस हालत में चंडीगढ़ PGI रेफर किया। वहीं अधिकारी ने बताया कि आरपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी हैं। टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं। जल्द ही वह हमारी गिरफ्त में होगा।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply