Ajab GazabBollywoodIndia

अरमान की पहली पत्नी चौथी बार बनने वाली है मां, कराया प्रेग्नेंसी टेस्ट, बोली – मेरा ये हाल…

अरमान की पहली पत्नी चौथी बार बनने वाली है मां, कराया प्रेग्नेंसी टेस्ट, बोली – मेरा ये हाल…

 

अरमान की पहली पत्नी चौथी बार बनने वाली है मां, कराया प्रेग्नेंसी टेस्ट, बोली – मेरा ये हाल…

Payal Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक ने बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में अपनी दो बीवियों के साथ एंट्री ली थी। जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। वहीं उनकी पहली पत्नी पायल मलिक शो के दूसरे हफ्ते में ही घर से बाहर हो गई थी। वहीं दूसरी पत्नी कृतिका अभी भी शो में बनी हुई हैं। जबसे यूट्यूबर ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली है तबसे वह काफी लाइमलाइट में बने हुए है। शो में घरवालों के बीच उनका काफी बवाल देखने को मिल रहा है। अरमान बिग बॉस ओटीटी 3 के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं। इस बीच उनकी पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) अपने कई बयानों को लेकर चर्चा में है। अब पायल ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात की है।

प्रेग्नेंसी को लेकर बोली Payal Malik

Payal Malik
Payal Malik

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर आने के बाद अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। अब अपने लेटेस्ट व्लॉग में पायल ने बताया कि 21 जून को बिग बॉस में एंट्री करने से पहले उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया था। पायल ने ये भी कहा कि सोशल मीडिया पर मिल रही निगेटिविटी से वो बहुत ज्यादा परेशान हैं, जिसकी टेंशन में उनका वजन भी घट रहा है। पायल बोलीं – टेंशन तभी खत्म होगी, जब चीकू के पापा (अरमान मलिक) शो से निकलकर घर लौटेंगे।

Payal Malik ने कराया प्रेग्नेंसी टेस्ट

Payal Malik
Payal Malik

वो मुझे देखेंगे तो जरूर कई टेस्ट करवाने के लिए बोलेंगे कि कहीं मेरी बॉडी में किसी चीज की कमी तो नहीं हुई। हालांकि, बिग बॉस में जाने से पहले भी मैंने कई टेस्ट करवाए थे। मेरा बल्ड टेस्ट, प्रेग्नेंसी टेस्ट भी हुआ था। शायद प्रेग्नेंट महिला शो में पार्टिसिपेट नहीं कर सकती, इसलिए वो ये सब टेस्ट करते होंगे। बता दें कि पायल मलिक (Payal Malik) ने 2011 में यूट्यूबर अरमान मलिक से शादी की थी। पायल के तीन बच्चे हैं। पहला एक बड़ा बेटा जो कि 9 साल का है। उन्होंने पिछले साल ही 2 जुड़वां बच्चों को भी जन्म दिया था। वहीं, दूसरी पत्नी कृतिका का भी एक बेटा है। कुल मिलाकर अरमान मलिक 4 बच्चों के पिता हैं।

Payal Malik ने धमकी देने वालों पर उठाया सख्त कदम

पायल मलिक (Payal Malik) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें बहुत सारी धमकियां मिल रही हैं और जो लोग भी ऐसा कर रहे हैं ना, जो मुझे डिफेम कर रहे हैं या मेरी फैमिली को डिफेम कर रहे हैं, उनके लिए मैं यहां सीधी-सीधा मानहानि का केस डालने आई हूं। अब जो भी होगा, वो आपको खुद भुगतना पड़ेगा, क्योंकि आप ही लोग कर रहे हैं ये सब। मैंने यहां पर नाम दे दिए हैं। जिस-जिसके नाम दिए हैं, उनको नोटिस बहुत जल्दी मिलने वाला है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply