Ajab GazabIndia

बाथरूम वीडियो लीक होने पर टूटी उर्वशी रौतेला, बोलीं – दुआ करती हूं ऐसा किसी…

बाथरूम वीडियो लीक होने पर टूटी उर्वशी रौतेला, बोलीं – दुआ करती हूं ऐसा किसी…

 

बाथरूम वीडियो लीक होने पर टूटी उर्वशी रौतेला, बोलीं – दुआ करती हूं ऐसा किसी…

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उनकी फोटोज और वीडियो से फैंस नजरें नहीं हटा पाते। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बाथरूम वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो को काफी शेयर किया गया था। कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे थे। वही अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने लीक वीडियो की सच्चाई बताई है।

Urvashi Rautela ने शेयर किया अपनी फिल्म का पोस्ट

हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)  ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म घुसपैठिया का एक पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट में उर्वशी नजर आ रही हैं। इस पोस्टर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, यहां कोई भी सेफ नहीं है, ना हम, ना तुम ना ही हमारे राज! इस पोस्ट के साथ उर्वशी रौतेला ने अपना फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी भी दी थी।

Urvashi Rautela का ऑडियो क्लिप भी हुआ था वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बाथरूम वीडियो वायरल होने के बाद एक ऑडियो क्लिप भी खूब वायरल हुआ था। इस ऑडियो में एक्ट्रेस अपने इस वायरल वीडियो के बारे में अपने मैनेजर से बात कर रही थीं और उन पर काफी भड़क भी रही थीं। इसी बीच अब एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने लीक हुए बाथरूम वीडियो पर चुप्पी तोड़ते हुए बात की। एक्ट्रेस ने ये माना कि ये वीडियो उनकी आने वाली फिल्म घुसपैठिए का था। हालांकि, भले ही ये वीडियो उनकी फिल्म का था, लेकिन वे इस बात से परेशान हो गई थीं।

Urvashi Rautela ने बताई बाथरूम वीडियो की सच्चाई

हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने बाथरूम वीडियो की सच्चाई बयां की है। उन्होंने सामने आई वीडियो के बारे में कहा, मैं मेरी कोई पर्सनल क्लिप नहीं है और वो फिल्म घुसपैठिया का एक सीन है। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि मैं हमेशा यही मानती हूं कि ऐसा कभी किसी लड़की के साथ ना हो। उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें उनकी आने वाली फिल्म घुसपैठिया 9 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply