Ajab GazabBollywoodIndia

नहाने वाले सीन को लेकर छलका जीनत अमान का दर्द, बोली – ‘प्रोड्यूसर जानबूझकर रखते थे सीन, खूब होती थी…’

नहाने वाले सीन को लेकर छलका जीनत अमान का दर्द, बोली – ‘प्रोड्यूसर जानबूझकर रखते थे सीन, खूब होती थी…’

 

नहाने वाले सीन को लेकर छलका जीनत अमान का दर्द, बोली – ‘प्रोड्यूसर जानबूझकर रखते थे सीन, खूब होती थी…’

Zeenat Aman: 70 और 80 के दशक में हिंदी सिनेमा पर कई एक्ट्रेसेस ने राज किया है। उन्हीं में से एक थी जीनत अमान। जीनत ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। अपनी एक्टिंग से तो फैंस का दिल जीता ही लेकिन उनकी खूबसूरती के भी खूब किस्से रहे। वह अपने बेबाक बयान के साथ साथ बोल्ड सीन के लिए भी जानी जाती है।

झरने के नीचे सफेद साड़ी में नहाना हो या फिर बारिश के गानों पर भीगते हुए बोल्ड सीन देना हो। वह हर सीन को बखूबी निभाती थी। लेकिन अब पहली बार जीनत अमान (Zeenat Aman) ने अपने बोल्ड सीन को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया था।

बोल्ड सीन के लिए जानी जाती थी Zeenat Aman

Zeenat Aman
Zeenat Aman

जीनत अमान (Zeenat Aman) की फिल्मों में आपने अक्सर देखा होगा कि उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में बोल्ड सीन दिए हैं। फिर चाहे वो सत्यम शिवम सुंदरम हो या भीगी-भीगी रातों गाने में राजेश खन्ना के साथ भी कई सीन दिए हो। उनके फिल्मों में नहाने वाले सीन ज्यादा हुआ करते थे। जिस दौर में समाज ने महिलाओं के लिए कई तरह के नियम बना रखे थे उसी दौर में जीनत एक आजाद पंछी की तरह काम किया करती थीं। जीनत ने उस दौर में एडल्ट सीन्स देकर हिंदी सिनेमा में नई परिभाषा लिखी। एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई जो आज भी कायम है।

Zeenat Aman की फिल्मों में क्यों होते थे नहाने वाले सीन

Zeenat Aman
Zeenat Aman

अक्सर आपने देखा होगा की जीनत अमान (Zeenat Aman) की हर फिल्म में नहाने वाले सीन हुआ करते थे। एक बार कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में जीनत ने फिल्म प्रोड्यूसर को लेकर बड़ा राज खोला था, जिसने सभी को हैरान भी कर दिया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि ज्यादातर फिल्मों में उनके नहाने वाले सीन होते थे, क्योंकि ऐसा करने से प्रोड्यूसर के घर में पैसों की बारिश होती थी। उनके इस तरह के किरदार से प्रोड्यूसर्स को खूब फायदा होता था।

इन फिल्मों में नजर आई थीं Zeenat Aman

Zeenat Aman
Zeenat Aman

बता दें कि जीनत अमान (Zeenat Aman) ने एक्टिंग करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी। जिनमें ‘सत्यम शिवम सुंदरम’, ‘पुकार’, ‘यादों की बारात’, ‘रोटी कपड़ा और मकान’, ‘अजनबी’, ‘चोरी मेरा काम’, ‘डॉन’, ‘दे ग्रेट गैंबलर’, ‘हीरा पन्ना’, ‘कलाबाज’ और ‘वारंट’ जैसे कई नाम शामिल हैं।

इन फिल्मों में से इनके कुछ गाने भी सुपरहिट रहे थे। जिनमें समुंदर में नहाके और भी नमकीन हो गई हो, भीगी-भीगी रातों में, हाय-हाय ये मजबूरी, भोर भए पनघट पर गानों में वह नहाती हुई नजर आई थी। इसके अलावा एक्ट्रेस आज भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply