Ajab GazabIndia

अरमान मलिक ने बताया कैसे दो बीवियों के साथ करते हैं रोमांस, जवाब सुन प्रेस के भी उड़ गए होश…

अरमान मलिक ने बताया कैसे दो बीवियों के साथ करते हैं रोमांस, जवाब सुन प्रेस के भी उड़ गए होश…

अरमान मलिक ने बताया कैसे दो बीवियों के साथ करते हैं रोमांस, जवाब सुन प्रेस के भी उड़ गए होश…
Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में बस कुछ ही दिन बाकी है। जैसे-जैसे फिनाले करीब आता जा रहा है, वैसे-वैसे कुछ इंटरेस्टिंग देखने को मिल रहा है। घर में बचे 7 कंटेस्टेंट विनर बनने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। इस बीच फिनाले से पहले बिग बॉस के घर में प्रेस ने एंट्री ली। मीडिया वालों ने बारी-बारी से घरवालों से कई तीखे सवाल पूछे। हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबसे ज्यादा सेंटर ऑफ अट्रैक्शन अरमान मलिक (Armaan Malik) और कृतिका मलिक रहीं। मीडिया ने अरमान और उनकी दोनों पत्नियों के साथ उनके रिश्तों पर काफी सवाल उठाए। इतना ही नहीं प्रेस ने यहां तक पूछ लिया कि वो किस दिन किस पत्नी के साथ रोमांस करते है। चलिए आपको बताते हैं इस सवाल के जवाब में यूट्यूबर ने क्या कहा।

Armaan Malik से मीडिया ने पूछे तीखे सवाल

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 में प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। इस दौरान मीडिया ने अरमान मलिक (Armaan Malik) से उनकी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ उनके रिश्ते पर सवाल पूछे। साथ ही अरमान पर दो शादियों को बढ़ावा देने तक आरोप लगाया। अरमान से कहा, आपने 7 दिन में अपनी पत्नी की सहेली से शादी कर ली और आप ज्ञान की बातें करते हैं। आपने अपनी पहली पत्नी के इमोशंन के साथ खेला है। इस पर अरमान ने कहा कि ना वो दो शादियों को बढ़ावा देते हैं और ना पायल के इमोशंस के साथ उन्होंने खेला है। उनमें और उनकी दोनों पत्नियों में काफी समझ है।

दोनों पत्नियों के साथ ऐसे रोमांस करते हैं Armaan Malik

इसके बाद प्रेस ने अरमान मलिक (Armaan Malik) से पूछा कि हर रिश्ते में बायोलॉजिकल नीड होती है। आप कौन से दिन किस पत्नी के साथ रोमांस करना पसंद करते हैं? मीडिया के इस सवाल का जवाब देते हुए अरमान ने कहा, जैसे कहते हैं न कि एक समय के बाद खाना खाने के लिए फुर्सत नहीं मिलती है। जो मिलता है खा लेते हैं। वैसे ही किसी भी दिन किसी भी बीवी के साथ रोमांस कर लेते हैं। अरमान का यह जवाब सुनते ही सभी घरवाले हंसने लगते हैं। वहीं कृतिका मलिक अरमान का ये जवाब सुनकर शर्म से पानी-पानी हो जाती है।

प्रेस के तीखे सवालों से टूटे Armaan Malik

मीडिया के तीखे सवालों के बाद अरमान मलिक (Armaan Malik) काफी टूटे हुए नजर आए। कृतिका को भी अपनी दोस्त का घर तोड़ने के आरोप के बाद रोते हुए देखा गया। एक फीमेल जर्नलिस्ट ने उन्हें यहां तक कह दिया कि डायन भी 7 घर छोड़कर वार करती है। ये सब बातें सुनकर वो बाद में रोते हुए नजर आई।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कृतिका से बात करते हुए अरमान ने ये तक कह दिया कि उन्हें अब बिग बॉस की ट्रॉफी नहीं जीतनी है और वो अब इस घर से बाहर जाना चाहते हैं। अरमान ने इसकी वजह बताते हुए कहा, इससे लोगों को लगेगा कि ये समाज को क्या मैसेज देना चाहता है? ये क्या प्रमोट करना चाहता है? एक ऐसा आदमी शो जीत गया जो ऐसा है वैसा है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply