Ajab GazabIndia

रिश्तेदार के साथ बंद कमरे में रंगरलिया मना रही थी पत्नी, तभी आ पहुंचा पति और कर दिया ये काम…

रिश्तेदार के साथ बंद कमरे में रंगरलिया मना रही थी पत्नी, तभी आ पहुंचा पति और कर दिया ये काम…

रिश्तेदार के साथ बंद कमरे में रंगरलिया मना रही थी पत्नी, तभी आ पहुंचा पति और कर दिया ये काम…

Crime News: मध्य प्रदेश के दतिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और रिश्तेदार की बेरहमी से हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद वह भागा नहीं बल्कि पुलिस के पास पहुंचा और उसने जो बताया उसे सुनकर पुलिस वालों के भी रौंगटे खड़े हो गए।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, वहां खून से सनी दो लाशें पड़ी हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

हाथ में कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा आरोपी

जानकारी के मुताबिक ये घटना दम्मू बाग गांव की है। 19 जुलाई को यहां रहने वाला युवक खून से सने कपड़ो और हाथों में कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा। उसकी हालत देख पुलिस वालें भी हक्के बक्के रह गए। लेकिन जो उसने खुलासा किया वो और भी ज्यादा हैरान करने वाला था।

पति की गैरमौजूदगी में प्रेमी को घर बुलाती थी पत्नी

दरअसल युवक की एक साल पहले पूजा वंशकार नाम की युवती से शादी हुई थी। वह इस शादी से काफी खुश था। लेकिन उसे ये पता नहीं था कि उसकी पत्नी किसी और से प्यार करती है। डबरा के गांव बरोठा निवासी रवि वंशकार नामक युवक के साथ पूजा के अवैध संबंध थे।

रवि पूजा का दूर का रिश्तेदार था और अक्सर उसके घर पर आता रहता था। पति को भी इससे कोई शिकायत नहीं थी। लेकिन कुछ दिनों बात पति को आसपास के लोगों से पता लगा कि रवि उसकी गैरमौजूदगी में भी उसके घर पर आता है।

प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी

ऐसे में पति को पत्नी पर शक होने लगा। उसने ध्यान दिया कि पिछले 6 महीने से रवि का उनके घर पर भी आना जाना ज्यादा था। घटना वाले दिन शुक्रवार 19 जुलाई 2024 को प्रेमी रवि आरोपित के घर के आसपास ही घूमता हुआ उसने देखा था।

उसी दिन पत्नी उसे मार्केट भेजने लगी। आरोपी युवक ने बताया कि ‘पत्नी ने मुझे कहा कि मार्केट से कुछ सामान लेकर आ जाओ। जिसके बाद में घर से निकल गया, लेकिन में मार्केट नहीं गया, क्योंकि मैं दोनों को रंगेहाथों पकड़ना चाहता था। दूसरी गली में थोड़ी देर इंतजार करने के बाद में अचानक घर पहुंचा। दरवाजा बंद था। मैंने दरवाजा खटखटाया तो पत्नी ने नहीं बल्कि उसके रिश्तेदार ने खोला।

पति बोला- मैंने दोनों को काट डाला

मैं घर के अंदर घुसा कमरे में देखा तो मेरी पत्नी आपत्तिजनक हालत में थी। जिसके बाद मैं किचन से कुल्हाड़ी ले आया और फिर दोनों को काट डाला। आरोपी की ये बाते सुनकर पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची। यहां कमरे में पूजा की लाश पड़ी हुई थी।

पुलिस के मुताबिक रवि की सांसे चल रही थी, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, मगर रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply