Ajab GazabIndia

70 साल के बुजुर्ग का 35 साल की बहु पर आया दिल, फिर घर से भागकर मंदिर में रचा ली शादी

70 साल के बुजुर्ग का 35 साल की बहु पर आया दिल, फिर घर से भागकर मंदिर में रचा ली शादी

70 साल के बुजुर्ग का 35 साल की बहु पर आया दिल, फिर घर से भागकर मंदिर में रचा ली शादी

 Viral News: उत्तर प्रदेश के मऊ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है।  यहां 70 साल के बुजुर्ग ने अपनी 35 साल की बहु से शादी कर ली। इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस घटना के बाद से हर कोई हैरान है और इस शादी की पूरे गांव में चर्चा हो रही है ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला नदवासराय क्षेत्र के सरायसादी गांव का है। यहां रहने वाले 70 साल के बुजुर्ग हरिशंकर ने 35 साल की महिला से शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि हरिशंकर गांव का कोटेदार है। खबरों की मानें, तो बुजुर्ग के 5 बेटे हैं और सभी अपने परिवार में खुश हैं। इसके अलावा रिश्ते में बहू लगने वाली 35 वर्षीय महिला के परिवार में भी पति और बच्चे हैं। दोनों को एक-दूसरे से कब प्यार हो गया पता ही नहीं चला। जब दोनों के परिवार के लोगों की उनके रिश्ते पर शक हुआ तो दोनों 10 दिन पहले घर छोड़कर फरार हो गए।
खबरों की मानें, तो दोनों ने रविवार को मंदिर में शादी कर ली और उन्होंने अपनी शादी की वीडियो भी बनाई। जिसमें वह एक-दूसरे को जयमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं।

लोगों ने बनाई शादी की वीडियो 

कहा जा रहा है कि 70 साल का बुजुर्ग रविवार की देर रात महिला को गांव के मंदिर पर पहुंचा। इसकी भनक लगते ही काफी लोग वहां पहुंच गए। बुजुर्ग ने दो जयमाला निकाली। एक को खुद ले लिया और दूसरी अपनी होने वाली पत्नी को दी। दोनों ने गांव वालों के सामने एक-दूसरे को जयमाला पहनाई और इसके बाद बुजुर्ग ने अपनी प्रेमिका के मांग में सिंदूर भी भरा। मौके मौजूद सभी लोगों इस शादी का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply