Ajab GazabIndia

तीन बच्चों की मां को शादी के लिए किया प्रपोज, ‘NO’ सुनते ही सनकी आशिक ने पेट्रोल डालकर

तीन बच्चों की मां को शादी के लिए किया प्रपोज, ‘NO’ सुनते ही सनकी आशिक ने पेट्रोल डालकर

तीन बच्चों की मां को शादी के लिए किया प्रपोज, ‘NO’ सुनते ही सनकी आशिक ने पेट्रोल डालकर
.
मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक तरफा प्यार में सनकी आशिक ने ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दिया, जिसे देख हर कोई हैरान है. महिला ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया, तो सनकी आशिक ने उसे सरेआम पेट्रोल डालकर जिंदा जलाकर मार डालने की कोशिश की.

इसमें खुद वो भी बुरी तरह झुलस गया. फिलहाल दोनों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. दिल दहला देने वाली ये वारतात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है.

घटना रांझी थाना क्षेत्र के मस्ताना चौक की है. यहां एक महिला को दिनदहाड़े जिंदा जलाने की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मामला एकतरफा इश्क का बताया जा रहा है. नरेंद्र पंजाबी नाम का युवक 40 साल की शादीशुदा महिला से शादी करने की जिद कर रहा था. लेकिन महिला ने उसके प्रपोजल को ठुकरा दिया था. महिला की 12 साल की बड़ी बेटी पिता के साथ रहती है, जबकि 9 साल की बेटी और 7 साल का बेटा उसके साथ रहते हैं.

ऑटो ड्राइवर है नरेंद्र

पति से अलग होने के बाद शुरुआत में महिला किराए के मकान में रही. फिलहाल वह मां-पिता के साथ रह रही है. 40 साल का आरोपी ऑटो ड्राइवर नरेंद्र पंजाबी अविवाहित है. महिला की दुकान के पास उसका आना-जाना होता था. दोनों में बातचीत होने लगी. वह दुकान पर आकर बैठने लगा. मंगलवार को भी वह दुकान पर पहुंचा और महिला के सामने शादी करने की बात रखी. मना करने पर वह नाराज हो गया. नरेंद्र पेट्रोल से भरी बोतल भी साथ लाया था.

जैसे ही उसे महिला ने रिजेक्ट कर दिया तो वो गुस्से से भर उठा. उसने महिला पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आग लगने के बाद महिला इधर उधर भागने लगी. उसने आरोपी युवक को पकड़ लिया, जिससे वह भी झुलस गया. दोनों को रांझी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों की हालत गंभीर है.

परिजनों का आरोप

जानकारी के मुताबिक, घायल महिला का नाम सपना यादव है. वह मस्ताना चौक में फूल माला की दुकान चलाती है. पति से अलग होने के बाद पिछले 8 सालों से मायके में रह रही थी. पिछले 4 साल से महिला और युवक के बीच बातचीत होती थी, जिसे युवक प्रेम समझ बैठा. वह महिला पर शादी करने का दबाव बनाने लगा. महिला के परिजनों का आरोप है कि इलाके का रहने वाला काकू उर्फ नरेंद्र पंजाबी महिला को लंबे समय से परेशान कर रहा था. इसकी शिकायत रांझी थाने में भी कई बार की गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इससे युवक के हौसले बुलंद हो गए और उसने इस वारदात को अंजाम दे डाला. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply