नीमच: शहर के दशहरा मैदान के पास गांधी वाटिका में बुधवार की दोपहर सनसनी फैल गई। यहां एक सनकी आशिक का इंतकाम देखने को मिला। जिसने प्रेमिका को लहूलुहान कर दिया। प्रेमी ने चाकू से अपनी प्रेमिका पर ताबड़तोड़ वार किए। घायल प्रेमिका सड़क पर पड़ी तड़पती रही। बावजूद इसके सनकी प्रेमी बीच बाजार में भीड़ के बीच लड़की को कोसता रहा। चाकू हाथ में लेकर युवती को प्यार में धोखा देने की बात कहता नजर आया।

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां हमला करने वाले प्रेमी की पहचान कुलदीप वर्मा निवासी केसरपुरा के रूप में हुई है। इसके अलावा यह बात भी सामने आ रही है कि कुलदीप एनएसयूआई संगठन से जुड़ा है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

बीच बाजार चाकूओं से किया हमला
दरअसल, नीमच शहर में दिनदहाड़े कुलदीप नामक युवक ने लड़की पर चाकू से हमला कर दिया। युवक ने युवती पर चाकू से 7 वार किए। एक वार पेट में और बाकी हाथ व पैर पर वार किए। इस हमले के चलते युवती गंभीर रूप से घायल हो गई और सड़क पर गिर पड़ी। वह दर्द के मारे कराहने लगी।

चाकू लेकर घूमता रहा आरोपी
बताया जा रहा है कि युवक व युवती के बीच प्रेम-प्रसंग को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद कुलदीप ने शहर की बोहरा कॉलोनी निवासी तस्लिम पिता मुर्तुजा (20 साल) पर चाकू से हमला कर दिया। करीब 7 बार चाकू से वार करने के बाद युवती सड़क पर गिर गई। वह सड़क पर पड़ी तड़प रही थी।

तमाशा देखती रही भीड़
जहां सनकी आशिक ने चाकू से युवती को लहूलुहान कर दिया। वहीं, उसे अस्‍पताल ले जाने के बजाए भीड़ वहां खड़ी तमाशा देखती रही। किसी ने आगे आकर मदद नहीं की। हालांकि कोई एंबुलेंस को कॉल करने की बात कह रहा था। लेकिन कोई भी युवती के पास पहुंचकर मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया। वहीं, धोखा देने की बात कह आरोपी वहां से भाग निकला।

आशिक ने धोखा देने के लगाए आरोप
आरोपी युवक भीड़ के सामने युवती पर प्‍यार में धोखा देने का आरोप लगाता नजर आया। यही नहीं युवक ने युवती के अन्‍य 4 ब्‍वायफ्रेंड के नाम भी बाजार में लोगों के सामने गिनवा दिए। आशिक बोला कितने बॉयफ्रेंड हैं तेरे अयान, रियान, आजाद, हर्षित। वहीं, युवती दर्द के मारे कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं थी।

पुलिस ने पहुंचाया हॉस्पिटल
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के पास पहुंची। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने युवती को जिला अस्‍पताल भिजवाया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती पर चाकू से करीब 7 बार वार किए। प्रारंभिक तौर पर मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। फिर भी पुलिस मामले में विस्‍तार से जांच कर रही है। वहीं, बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। फिलहाल पुलिस ने युवक के सरेंडर होने की पुष्टि नहीं की है।

आरोपी का कनेक्‍शन यूथ कांग्रेस से
जानकारी अनुसार केसरपुरा निवासी आरोपी कुलदीप वर्मा कॉलेज स्टूडेंट है। इसके साथ ही यूथ कांग्रेस से जुड़ा हुआ है। इतना ही नहीं वह एनएसयूआई से कॉलेज अध्‍यक्ष रह चुका है। लड़की व युवक के बीच अफेयर की बात पर विवाद हुआ है। सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी नवल सिंह सिसोदिया जिला अस्पताल पहुंचे।