Ajab GazabIndia

टीम इंडिया के 2 खिलाड़ी, जिनसे गौतम गंभीर खाते हैं खौफ, खुद जय शाह भी नहीं करते कोई सवाल

टीम इंडिया के 2 खिलाड़ी, जिनसे गौतम गंभीर खाते हैं खौफ, खुद जय शाह भी नहीं करते कोई सवाल

 

टीम इंडिया के 2 खिलाड़ी, जिनसे गौतम गंभीर खाते हैं खौफ, खुद जय शाह भी नहीं करते कोई सवाल

Team India : टीम इंडिया इस समय श्रीलंका दौरे पर मौजूद है,जहां पर दोनों टीमों के बीच 3 टी20 मैचों की शृंखला का समापन हुआ है। अब 2 अगस्त से 7 अगस्त के बीच भारत और श्रीलंका (IND vs SL) 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलेंगी। एकदिवसीय सीरीज के साथ ही टीम इंडिया के कई दिग्गज खिलाड़ियों की टीम में वापसी होगी। इस दौरान प्रशंसकों के बीच भारत के दो बड़े खिलाड़ियों को लेकर बातचीत हो रही है। फैंस का यह कहना है की इन दोनों खिलाड़ियों की बीसीसीआई भी सबसे ज्यादा इज्जत करती है।

BCCI में है इन दो खिलाड़ियों की बहुत इज्जत?

Team India
Team India

श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज शुरू होने से ठीक पहले फैंस के बीच टीम इंडिया (Team India) के दो दिग्गज खिलाड़ियों को लेकर तेजी से चर्चा की जा रही है। फैंस का यह कहना है की भारतीय क्रिकेट के सक्रिय खिलाड़ियों में इन दोनों खिलाड़ियों को ज्यादा सम्मान दिया जाता है। हम जिन खिलाड़ियों के बारें में बात कर रहे है वह खिलाड़ी कोई दुसरे नहीं बल्कि टीम इंडिया के दो धाकड़ खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) है। सक्रिय खिलाड़ियों में इन दोनों बल्लेबाजों को भारतीय टीम का सबसे बेहतर क्रिकेटर कहा जात है।

लंबे अंतराल से कर रहे है Team India का प्रतिनिधित्व

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के दोनों दिग्गज खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एवं धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) लंबे समय से टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आ रहे है। इन दोनों खिलाड़ियों ने एक साथ टी20 विश्व कप 2024 में चैंपियन बनने के बाद क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप टी20 से सन्यास लेने की घोषणा कर दी थी। अब यह दोनों खिलाड़ी केवल वनडे और टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे।

टी20 विश्व कप में विश्व विजेता बनने के बाद इन दोनों बल्लेबाजों की जोड़ी 2 अगस्त को भारत और श्रीलंका के बीच खेलते हुए दिख सकती है। फैंस इस सीरीज के शुरू होने का इंतजार कर रहे है, वहीं इन दोनों खिलाड़ियों को विश्व कप 2023 के फाइनल के बाद वनडे फॉर्मेट में एक बार फिर से खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply