Ajab GazabDharamIndia

‘मुझमें अलौकिक शक्तियां, 6 और बच्चों को…’, दो साल के मासूम को काटा, फिर मासूम को दांतों से काटकर खून पिया.

‘मुझमें अलौकिक शक्तियां, 6 और बच्चों को…’, दो साल के मासूम को काटा, फिर मासूम को दांतों से काटकर खून पिया.
‘मुझमें अलौकिक शक्तियां, 6 और बच्चों को…’, दो साल के मासूम को काटा, फिर मासूम को दांतों से काटकर खून पिया.

दिल्ली में अंधविश्वास और ताकतवर बनने की लालसा में एक नाबालिग लड़के ने 2 साल के मासूम की हत्या कर डाली. इतना ही नहीं, हत्या के बाद वो मासूम का खून भी पी गया. पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जब उससे ऐसा करने की वजह जाननी चाही तो आरोपी की बात सुन खुद उनके भी होश उड़ गए. आरोपी बोला- अभी 6 और बच्चे मारने हैं. फिर मैं ताकतवर बन जाऊंगा.

मामला आनंद पर्वत इलाके का है. पुलिस ने बताया कि 17 साल के आरोपी ने उन्हें बताया- अपराध को अंजाम देने के समय वह अलौकिक शक्तियों के प्रभाव में था. मासूम बच्चा 21 जुलाई की सुबह एक खाली पड़े शौचालय में मृत मिला था. वह घटना से एक दिन पहले शाम को लापता हो गया था. पीड़ित बच्चे के परिवार ने आरोप लगाया कि उसके पेट पर चोट के दो निशान थे, जो काटने के जैसे लग रहे थे. चेहरे पर भी कुछ निशान थे- मुंह और माथे के आसपास.

डिप्टी पुलिस कमिश्नर (सेंट्रल) ने बताया- आरोपी को पश्चिमी दिल्ली के जखीरा से पकड़ा गया. जांच के दौरान पुलिस ने बताया कि इलाके के कई सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए और इलाके में गुप्त मुखबिरों को तैनात किया गया. उन्होंने बताया, ’26 जुलाई को सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण करते समय एक नाबालिग संदिग्ध की पहचान हुई. टीम ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए तुरंत आरोपी की हरकत का पता लगाया और रात करीब 9 बजे नाबालिग को जखीरा फ्लाईओवर से टीम ने पकड़ लिया.

तंत्र क्रिया के लिए हत्या

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान लड़के ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. डीसीपी ने कहा, ‘अपराध का मकसद ‘बिल्कुल साफ नहीं है, क्योंकि नाबालिग ने कहा कि वह अलौकिक शक्तियों के प्रभाव में था.’ मासूम के शव का वीडियो दिखाते हुए उसके 28 साल के पिता ने बताया कि उसके पेट के दाहिने हिस्से पर दो चोटें थीं. उन्होंने कहा, ‘उसके माथे के बीच में एक लाल निशान था, जिससे हमें लगा कि जिसने भी उसका अपहरण किया है, उसने किसी तांत्रिक क्रिया के लिए ऐसा किया है और उसकी बलि दी है.’

मासूम को दांतों से काटकर खून पिया

पीड़ित की 22 साल की मौसी ने बताया कि जब आरोपी को पकड़ा गया तो वो भी पुलिस स्टेशन में थे. आरोपी ने उनके सामने कहा- आका (गुरु) ने मुझे सात बच्चों की बलि देने का आदेश दिया था और यह पहला था. बताया कि बाबा ने उससे वादा किया था कि वह यदि ऐसा करेगा तो इससे उसकी शक्ति बहुत बढ़ जाएगी. इसलिए उसने बच्चे का अपहरण किया, उसे झाड़ियों में ले गया, जहां उसने उसे दांतों से काटा और उसका खून पीया. इसके बाद वह बच्चे को खाली पड़े शौचालय में ले गया, जहां उसने उसे पत्थर से मारा, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply