Ajab GazabIndia

बुआ का भतीजे के साथ चल रहा था रिलेशनशिप, फिर हो गया ये कांड

बुआ का भतीजे के साथ चल रहा था रिलेशनशिप, फिर हो गया ये कांड

बुआ का भतीजे के साथ चल रहा था रिलेशनशिप, फिर हो गया ये कांड

लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाली बुआ ने अपने आशिक से छात्रा का दुष्कर्म कराया। घटना के बाद पीड़िता ने ये बात अपने माता-पिता को बताई। लेकिन लड़की के माता-पिता को यह डर था कि सामज में उनकी इज्जत को ठेस न पहुंचे। इस वजह से उन्होंने ये बात किसी को नहीं बताई। आखिर में लड़की ने अकेले ही एसएसपी डा. ओपी सिंह से शिकायत करने पहुंच गई। सोमवार को एसएसपी(SSP) निर्देश पर आरोपित राहुल व महिला के खिलाफ FIR दर्ज करवाई।

बुआ ने अपने प्रेमी(Bua Bhatija) को एक छात्रा से मिलवाया- 

महिला का अपने पति से लड़ाई-झगड़ा चल रहा था जिसकी वजह से वह अपने प्रेमी राहुल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप (live-in relationship) में रहने लगी। उसके घर से कुछ दूरी पर भाई परिवार के लोग रहते हैं। पुलिस के अनुसार महिला की भतीजी एक कालेज में पढ़ाई कर रही है। लड़की ने बताया कि उसकी बुआ ने कुछ महीने पहले अपने प्रेमी राहुल से मिलवाया था।  25 अगस्त को माता-पिता किसी काम से प्रयागराज गए थे। घर में सिर्फ छोटा भाई था। शाम को बुआ का फोन आया कि तुम लोग अकेल हो। इसलिए मैं आपके साथ सो जाऊंगी।

देर रात को घर आया बुआ का प्रेमी (Bua Affair) – 

देर रात को जब बुआ घर आई तो उनका प्रेमी राहुल भी उनके साथ आ गया।  लड़की ने बताया कि जिस कैमरे में मैं सो रही थी बुआ ने अपने प्रेमी राहुल को भी वहीं सुला लिया। पीड़िता के अनुसार, बुआ के सो जाने के बाद वह अश्लील हरकत करने लगा। ऐसा करने पर लड़की ने विरोध किया और शोर शराबा होने पर बुआ कहने लगी, ‘शांत हो जाओ’ तुम दोनों की शादी करा देंगे। दोनों ने झांसा दिया। दबाव भी बनाया ताकि विरोध न कर सकें। इसके बाद राहुल ने दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने अपने माता-पिता को बताई पूरी सच्चाई- 

अगली सुबह दोनों घर से चले गए मगर वह अंदर ही अंदर घुटती रही। कुछ दिनों बाद पीड़ित लड़की ने ये बात अपने माता-पिता को बताई और आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत करने की बात कही। लेकिन सामाज में बात फैलने के कारण माता-पिता ऐसा नहीं करना चाहते थे।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply