Ajab GazabBollywoodIndia

धर्मेंद्र के घर गूंजी किलकारी, परिवार में आया नन्हा मेहमान, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर सुनाई फैंस को खुशखबरी

धर्मेंद्र के घर गूंजी किलकारी, परिवार में आया नन्हा मेहमान, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर सुनाई फैंस को खुशखबरी

धर्मेंद्र के घर गूंजी किलकारी, परिवार में आया नन्हा मेहमान, एक्टर ने तस्वीर शेयर कर सुनाई फैंस को खुशखबरी
बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र भले अब फिल्मों में कम नजर आते हों लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं। अपने फैंस के साथ हमेशा अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते हैं। वह फैंस के साथ अपनी खुशी और गम दोनों शेयर करते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) के घर एक नन्हा मेहमान आया है जिसकी खुशी उन्होंने फैंस के साथ साझा की है।

Dharmendra के घर आया नन्हा मेहमान

धर्मेंद्र (Dharmendra) के बारे में सब जानते हैं कि उन्हें खेती बाड़ी करने का बहुत शौक है। जब भी उन्हें समय मिलता है वह अपने फॉर्म हाउस पहुंच जाते हैं और वहां काफी समय बिताते हैं। उनके फॉर्म हाउस पर गाय बैलों की भी कमी नहीं है। अब उनके इस गाय बैलों के कुनबे में एक और नया मेंबर शामिल हो गया है। एक्टर ने खुद इस नए मेहमान की प्यारी सी तस्वीर फैंस के साथ शेयर कर उन्हें जानकारी दी है।

बता दें कि ये नया मेंबर एक बछिया है जो अभी अभी पैदा हुई है। धर्मेंद्र की इस बछिया की फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि फ्रेंड्स हम पहले बछड़ा मांगते थे। अब ट्रैक्टर आ गए हैं। अब हम बछिया के लिए दुआ मांगते हैं, मेरे घर सब प्यारी सी बछिया ने जन्म लिया है।

Dharmendra ने जीता फैंस का दिल

Dharmendra
धर्मेंद्र (Dharmendra) के इस सादगी भरे पोस्ट ने फैंस का दिल जीत लिया। धर्मेंद्र के इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा कि धरमजी ये बातें लिखकर आपने दिल जीत लिया। एक दूसरे फैन ने लिखा कि पशुपालन और खेती करने वाला ही जाट होता है। कुछ फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर कर धर्मेंद्र की इस बछिया के लिए अपना प्यार जाहिर किया है। वहीं कुछ ने धर्मेंद्र के घर नन्हा मेहमान के आने की खुशी में बधाई दी हैं।

इन फिल्मों में नजर आए Dharmendra

Dharmendra
Dharmendra

धर्मेंद्र (Dharmendra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे। धर्मेंद्र ने ओटीटी पर डेब्यू कर लिया है। वेब सीरीज ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड में धर्मेंद्र नजर आए हैं। इस सीरीज में वह सूफी संत शेख सलीम चिश्ती की भूमिका निभाते नजर आए हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply