Ajab GazabIndia

‘ड्रग्स लेते हैं राहुल गांधी उनका टेस्ट होना चाहिए…’ कंगना रनौत ने लगाया गंभीर आरोप

‘ड्रग्स लेते हैं राहुल गांधी उनका टेस्ट होना चाहिए…’ कंगना रनौत ने लगाया गंभीर आरोप

‘ड्रग्स लेते हैं राहुल गांधी उनका टेस्ट होना चाहिए…’ कंगना रनौत ने लगाया गंभीर आरोप

Rahul Gandhi takes drugs, he should be tested, Kangana Ranaut made a serious allegation

Kangana Ranaut: फिल्मों की दुनिया से राजनीति में धमाकेदार एंट्री लेने वाली कंगना रनौत इन दिनों काफी छाई हुई हैं। स्पष्ट श्ब्दों में अपनी बात कहने की कला और विपक्ष पर कड़े प्रहार करने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर एक संगीन आरोप लगा दिया है। लोकसभा से बोलते हुए कंगना ने राहुल गांधी के सबंध में एक ऐसी टिप्पणी की है जिससे की सत्ता के गलियारों में भूचाल सा आ गया है। राहुल के लिए क्या बोली कंगना, आईए जानते हैं।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

हाल ही में लोकसभा में हलवा सेरेमनी की तस्वीर दिखाकर राहुल गांधी ने सरकार पर कई निशाने साधे थे। लेकिन अब कंगना (Kangana Ranaut) ने राहुल गांधी के संबंध में एक बहुत बड़ी टिप्पणी करदी है। लोकसभा में बोलते हुए कंगना ने कहा कि “राहुल गांधी जिस हालत में संसद पहुंचकर बदहवास बातें करते हैं, कल मैं उन्हें देखकर हैरान हो गई थी, संसद में उन्होंने कहा था कि जो कॉम्पटीशन है ये शिवजी की बारात और चक्रव्यूह में है, क्या इस बात से ये नहीं लगता की इस व्यक्ति का ड्रग्स टेस्ट होना चाहिए, मुझे निजी तौर पर लगता है कि बीते कल या तो वो शराब के नशे में थे या तो फिर उन्होंने ड्रग्स लिए हुए थे”। कंगना के इस बयान के बाद कांग्रेस उनपर हमलावर हो गई है और नेता प्रतिपक्ष पर की गई इस टिप्पणी का जमकर विरोध कर रही है।

लोकतंत्र का अपमान करते हैं राहुल गांधी- Kangana Ranaut

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना (Kangana Ranaut) ने संसद से केवल राहुल की ड्रग्स टेस्ट की ही बात नहीं कही, इसके अलावा भी उन्होंने राहुल गांधी और पूरे विपक्ष को अपने निशाने पर लिया। अपने भाषण के दौरान उन्होंने राहुल गांधी पर लोकतंत्र का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा की ” क्या अब उम्र और जेंडर देखकर प्रधानंमत्री का चुनाव किया जाएगा, कल को वो बोलेंगे की स्किन के रंग से पीएम का चुनाव किया जाएगा, क्या उन्हें लोकतंत्र की जरा सी भी रिस्पेक्ट नहीं है”। राहुल गांधी के भाषण का विरोध करते हुए उन्होंने कहा कि “कल संसद में राहुल गांधी द्वारा एक कॉमेडी शो किया गया था, ऐसी हरकत करने में कोई गरिमा नहीं है”।

संसद में क्या बोले थे राहुल गांधी

'ड्रग्स लेते हैं राहुल गांधी उनका टेस्ट होना चाहिए...' कंगना रनौत ने लगाया गंभीर आरोप, भारत में मचा हंगामा

आपको बता दें कि संसद में राहुल गांधी ने बजट के हलवा सेरेमनी की एक तस्वीर दिखाते हुए सरकार पर अल्पसंख्यक, दलित और ओबीसी समाज को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया था। राहुल ने दावा किया था कि हलवा सेरेमनी की तस्वीर में कोई भी अल्पसंख्यक, दलित और ओबीसी समाज का अधिकारी शामिल नहीं था। साथ ही इस दौरान उन्होंने महाभारत का जिक्र करते हुए कहा था कि महाभारत में अभिमन्यू को चक्रव्यू में फंसाकर मारा था और कुछ ऐसा ही चक्रव्यूह अब सरकार ने तैयार किया है, जिसमें किसानों और युवाओं को फंसाया जा रहा है। राहुल गांधी के इसी बयान का जवाब आज उन्हें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से मिला है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply