Ajab GazabBollywoodIndia

आमिर खान ने किया सेक्स थेरेपिस्ट होने का दावा? बोले – लड़की को बस मेरे पास आना होगा, मैं सब संभाल….

आमिर खान ने किया सेक्स थेरेपिस्ट होने का दावा? बोले – लड़की को बस मेरे पास आना होगा, मैं सब संभाल….

 

आमिर खान ने किया सेक्स थेरेपिस्ट होने का दावा? बोले – लड़की को बस मेरे पास आना होगा, मैं सब संभाल….

Aamir Khan: आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। रियल लाइफ में एक्टर भले ही काफी शर्मीले नजर आते हों लेकिन फिल्मों में किसिंग सीन देने में वह जरा भी नहीं हिचकिचाते। चाहें फिल्म राजा हिंदुस्तानी में करिश्मा को बारिश में भीगते हुए किस करना हो या फिर धूम 3 में कैटरीना को किस करना हो। इस बीच आमिर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुद के लिए सेक्स थेरेपिस्ट होने का दावा किया था। चलिए आपको बताते हैं आमिर खान (Aamir Khan) ने ऐसा क्यों कहा था।

Aamir Khan ने खुद को बताया सेक्स थेरेपिस्ट

साल 2016 में जब आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म दंगल रिलीज हुई थी तो फिल्म के प्रमोशन के लिए करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नजर आए थे, जहां उनके साथ उनकी ऑनस्क्रीन बेटियां फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी नजर आई थीं। शो के रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने आमिर से कुछ मजेदार सवाल किए थे। इस क्लिप में करण जौहर आमिर से पूछते हैं, “अगर एक्टर्स की सीक्रेट लाइफ होती, तो सेक्स थेरेपिस्ट कौन होता?” आमिर बिना वक्त जाया किए कहते हैं, “मैं!” फिर अपने स्टेटमेंट को जस्टिफाई करते हुए आमिर ने कहा, “अरे, मेरा हिडन टैलेंट है, आप लोगों को पता नहीं है।”

लड़की को बस मेरे करीब आने दो – Aamir Khan

Aamir Khan
Aamir Khan

इसके बाद जब करण जौहर ने इस बात को आगे बढ़ाते हुए मजाकिया अंदाज में आमिर खान (Aamir Khan) से पूछा, “अगर कोई लड़की आपके करीब आना चाहे तो आप क्या करेंगे?” आमिर ने कहा, “मैं उससे कहूंगा, तुम बस मेरे करीब आओ, बाकी सब मैं खुद कर लूंगा।” आमिर खान का ये जवाब सुनकर सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख शर्माने लगती हैं। आमिर ने अपने जवाब में खुद को सेक्स थेरेपिस्ट कहने के पीछे की वजह का खुलासा तो नहीं किया लेकिन उनके बेबाकी भरे जवाब और अंदाज ने बिना कहे बहुत कुछ कह दिया।

फिल्मों में किसिंग सीन पर क्या बोले Aamir Khan

आमिर खान ने किया सेक्स थेरेपिस्ट होने का दावा? बोले - लड़की को बस मेरे पास आना होगा, मैं सब संभाल....
Aamir Khan-Karisma Kapoor

दिलचस्प बात है कि आमिर खान (Aamir Khan) ने जब अपना फिल्मी करियर शुरू किया था तब उन्होंने ऐसी फिल्में करने से मना कर दिया था जिनमें सेक्स या वॉयलेंस होता था। ये बात उन्होंने खुद सुषमा दत्त को दिए इंटरव्यू में कही थी। उन्होंने कहा था, “फिल्में बहुत ज्यादा भद्दी होती जा रही हैं। आजकल की फिल्मों में हिंसा, सेक्स दिखाया जा रहा है। मुझे ऐसी फिल्में न देखना पसंद है और न मुझे ऐसी फिल्मों में काम करना पसंद है।” वहीं आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह पर्दे से दूर हैं। आखिरी बार वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे। ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। जल्द ही एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म सितारे जमीन पर में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जेनेलिया डिसूजा भी हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply