Ajab GazabIndia

ब्रेकिंग – फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम, बांग्लादेश में मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और बेटे की हुई हत्या

ब्रेकिंग – फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम, बांग्लादेश में मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और बेटे की हुई हत्या

ब्रेकिंग – फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम, बांग्लादेश में मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और बेटे की हुई हत्या

Bangladesh: बांग्लादेश में चल रही हिंसक प्रदर्शन के बाद भले ही वहां पर सेना को तैनात कर दिया गया हो लेकिन हिंसक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जो लोग अभी तक शेख हसीना का विरोध कर रहे थे वो लोग अब सीधे सीधे हिंदुओं पर हमला कर रहे हैं। एक ओर हिंदू कलाकारों को धमकाया व निशाना बनाया जा रहा है तो दूसरी ओर बांग्ला (Bangladesh) फिल्म इंडस्ट्री भी डर के माहौल में है। हाल ही में खबर आई थी की एक हिंदू सिंगर के घर को जला दिया गया और अब खबर है कि कट्टरपंथियों की भीड़ ने एक एक्टर और उसके पिता की हत्या कर दी है।

Bangladesh Protest
Bangladesh Protest

मुद्दों को लेकर शुरू हुआ प्रदर्शन (Bangladesh) अब पूरी तरह से हिंदू और उनकी पैरवी करने वाले लोगों के खिलाफ हो गया है। कट्टरपंथियों की इस आग से बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर शान्तो खान और उनके पिता सलीम की भी मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार  एक्टर के पिता सलीम खान चांदपुर सदर उपजिला के लक्ष्मीपुर मॉडल यूनियन परिषद के अध्यक्ष थे। साथ ही वो एक फिल्म निर्देशक और निर्माता भी ते। बताया जा रहा है कि सोमवार को दोनों की पीट पीटकर हत्या कर दी गई।

हिंदू सिंगर के घर लगाई आग

Bangladesh protestबांग्लादेश (Bangladesh) में हिंन्दुओं का विरोध कर रहे लोगों ने कई मंदिरों में तोड़फोड़ की है साथ ही सोमवार को उन्होंने सिंगर राहुल आनंद के घर में घुस लूटपाट भी मचाई है। इस हमले की भनक उन्हे पहली ही लग चुकी थी जिस कारण वो अपने बच्चे और पत्नी को पहले ही घर से बाहर निकाल चुके थे। हमलावरों ने घर पहुंचते ही वहां तोड़फोड़ शुरू करदी और  सिंगर के घर से म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स भी चुरा लिए। सिंगर के एक करीबी व्यक्ति ने बतायचा कि हमलावरों ने फर्नीचर से लेकर कीमती सामान तक सब चुरा लिया था और चोरी और लूट के बाद घर को आग के हवाले कर  दिया गया था।

एक्टर शांतो खान और उनके पिता की हत्या

Bangladesh Protest
Bangladesh Protest

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर शान्तो खान और उनके पिता सलीम सोमवार को घर से फरक्काबाद बाजार में उपद्रव (Bangladesh) में शामिल हुए थे। इस दौरान भीड़ ने चारों तरफ से घेर लिया हालांकि उस समय तो जैसे तैसे दोनों ने खुद को बचा लिया था लेकिन बाद में हमलावरों ने दोनों को पकड़ जमकर मारपीट की। इसी मारपीट के कारण दोनों की मौत हो गई। वहीं इस दोनों की मौत को एक राजनीतिक एंगल से भी देखा जा रहा है।

बताया जा रहा है कि- सलीम बांग्लादेश के पहले राष्ट्रपति और शेख हसीना के पिता मुजीबुर रहमान पर बनी फिल्म के प्रोड्यूसर थे। इस फिल्म में एक्टर शान्तों खान ने मुजीबुर का किरदार अदा किया था। इन घटनाओं के बाद से बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों में काफी डर का माहौल है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply