Ajab GazabIndia

बांग्लादेश हिंसा पर यूट्यूबर एल्विश यादव का बड़ा बयान आया सामने, पीएम मोदी से कह डाली होश उड़ाने वाली बात….

बांग्लादेश हिंसा पर यूट्यूबर एल्विश यादव का बड़ा बयान आया सामने, पीएम मोदी से कह डाली होश उड़ाने वाली बात….

 

बांग्लादेश हिंसा पर यूट्यूबर एल्विश यादव का बड़ा बयान आया सामने, पीएम मोदी से कह डाली होश उड़ाने वाली बात….

Elvish Yadav: बांग्लादेश में आरक्षण को लेकर हो रही हिंसा ने एक भयानक मोड़ ले लिया है जिसके बाद देश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने इस्तीफा देकर अपना मुल्क छोड़ दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शेख हसीना को बीती 5 अगस्त 2024 की शाम को गाजियाबाद स्थित हिंडन एयरबेस पर स्पॉट किया गया था। उनके बेटे ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी मां ने राजनीति को अलविदा कहने का मन बना लिया है। इस बीच इस घटना पर एल्विश यादव (Elvish Yadav) का बयान भी सामने आया है।

बांग्लादेश की हिंसा पर पीएम ने दिया इस्तीफा

बांग्लादेश हिंसा पर यूट्यूबर एल्विश यादव का बड़ा बयान आया सामने, पीएम मोदी से कह डाली होश उड़ाने वाली बात....

बता दें कि जून 2024 में बांग्लादेश की एक कोर्ट के आरक्षण पर आए फैसले के बाद वहां के छात्रों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था। जिस वजह से कोर्ट को अपने फैसले में भी बदलाव करना पड़ा था लेकिन हिंसा रुकी नहीं बल्कि भयावह रूप धारण कर लिया था। इस घटना में की लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। स्थिति इतनी बदतर हो गई थी कि वहां की प्रधानमंत्री शेख हसीना (Sheikh Hasina) को फौरन इस्तीफा देना पड़ा। उन्हें तुरंत देश छोड़कर निकलना पड़ा था। कहा जा रहा है कि वह रातभर भारत में रुकी थीं और अब बहन के साथ लंदन के लिए रवाना हो सकती हैं। वहीं अब इस घटना पर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) का बयान सामने आया है।

बांग्लादेश हिंसा पर Elvish Yadav का बयान आया सामने

Elvish Yadav
Elvish Yadav

वहीं बांग्लादेश में हुई घटना पर कई लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव भी हमेशा हिंदू धर्म को लेकर वीडियोज बनाते रहते हैं। इसे लेकर वह सोशल मीडिया पर अपने विचार भी शेयर करते रहते हैं। इस बीच एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने भी बांग्लादेश में हुई भयानक घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ट्वीट किया है।

Elvish Yadav ने पीएम मोदी से कही ये बात

बांग्लादेश की घटना को लेकर एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा है – जैसा कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमले की कई घटनाएं हुई हैं। मैं नरेंद्र मोदी जी से गुजारिश करता हूं कि वहां रहने वाले हिंदुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करें। एल्विश की इस पोस्ट पर उनके दोस्त और फैंस का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है। कुछ ने उन्हें हीरो भी कहा है। वहीं, कुछ ने उनके पुराने वीडियोज भी शेयर किए है, जिसमें उन्होंने सीएए-एनआरसी को लेकर बांग्लादेश सरकार पर हमला बोला था।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply