एक और बुराड़ी कांड! 2 दिन पहले बेटे का मनाया बर्थडे, पूरी फैमिली ने किया सुसाइड
Gujarat News: दिल्‍ली के बुराड़ी कांड को लोग आज तक नहीं भूले हैं. एक ही परिवार के 11 लोगों ने सामूहिक खुदकुशी कर ली थी. ये घटना इतनी चर्चित हुई कि ओटीटी पर एक सीरीज भी बनी. अब ऐसा ही एक मामला गुजरात के मोरबी में सामने आया है. इस केस में भी एक ही परिवार के तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली. मोरबी शहर के रावपर रोड पर चकिया हनुमान मंदिर के सामने वसंत प्लॉट में रहने वाले एक हार्डवेयर व्यापारी ने अपनी पत्नी और बेटे के साथ घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने वालों की पहचान हरेश देवचंद कंबर (57), उनकी पत्नी वर्षाबेन हरेशभाई कंबर (55) और बेटा हर्ष हरेशभाई कंबर (20) के रूप में हुई.

परिवार के करीबी लोगों का कहना है कि मृतक हरेशभाई की हार्डवेयर की दुकान थी और दो दिन पहले उनके बेटे हर्ष का जन्मदिन था. आत्महत्या की वजहों का खुलासा नहीं हुआ. सूचना मिलते ही मोरबी एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. ए-डिवीजन पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि शव रावपर रोड इलाके में एक इमारत की चौथी मंजिल पर स्थित उनके ‘फ्लैट’ के अलग-अलग कमरों से बरामद हुए. उन्होंने बताया कि कंबर के भाई ने सुबह फ्लैट के बेडरूम, लिविंग रूम और रसोई में शव देखे जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस को घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट मिला है. इसमें कहा गया है कि परिवार की इस हरकत के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है. फिलहाल पुलिस सुसाइड नोट को जब्त कर मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधीक्षक (मोरबी) राहुल त्रिपाठी ने कहा, “प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, हालांकि, हम अन्य संभावनाओं से इनकार नहीं कर रहे हैं और हम मामले की जांच करेंगे. अधिकारी ने कहा, “उन्हें उनके इस कदम को उठाने के पीछे के कारण का पता नहीं चला है.