Ajab GazabIndia

अमिताभ का नाम सुनकर संसद में फिर भड़की जया बच्चन, तो जगदीप धनखड़ ने लगा दी क्लास

अमिताभ का नाम सुनकर संसद में फिर भड़की जया बच्चन, तो जगदीप धनखड़ ने लगा दी क्लास

 

अमिताभ का नाम सुनकर संसद में फिर भड़की जया बच्चन, तो जगदीप धनखड़ ने लगा दी क्लास

Jaya Bachchan: बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने अपने नाम के साथ अमिताभ का नाम जोड़े जाने पर आपत्ति जताई थी तो सभापति जगदीप धनखड़ ने यह कहकर टाल दिया था कि जो नाम लिखा है वही ले रहे हैं। मगर एक बार फिर जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने इस पर आपत्ति जताई तो जगदीप धनखड़ ने उन्हें नाम बदलवाने की सलाह दे डाली। चलिए आपको बताते हैं क्या हुआ इस बार।

अमिताभ का नाम लेने पर फिर भड़की Jaya Bachchan

Jaya Bachchan
Jaya Bachchan

बता दें कि संसद का बजट सत्र चल रहा है और राज्यसभा में सोमवार को इसी पर चर्चा चल रही थी। मगर जैसे ही आज सभापति जगदीप धनखड़ ने जया बच्चन का नाम लिया तो वह एक बार फिर से उन्होंने आपत्ति जताई। ये बात उस समय की है जब केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर 100 स्मार्ट सिटी को लेकर चर्चा कर रहे थे। जैसे ही उन्होंने भाषण खत्म किया सभापतित ने जया बच्चन का नाम पुकारते हुए कहा, श्री जया अमिताभ बच्चन…मगर जया बच्चन (Jaya Bachchan) फिर से नाराज हो गईं।

जगदीप धनखड़ ने Jaya Bachchan को सिखाया सबक

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कहा कि क्या आपको अमिताभ का मतलब पता है? इस पर सभापति धनखड़ ने कहा, आप बदल दीजिए, मैं बदलवा दूंगा नाम। इसके बाद जगदीप धनखड़ ने कहा कि माननीय सदस्यगण, जो नाम इलेक्शन सर्टिफिकेट में आता है और जो यहां जमा किया जाता है, उसके अंदर बदलाव की प्रक्रिया है। इस प्रक्रिया का लाभ मैंने खुद उठाया था 1989 में। वो बदलाव की प्रक्रिया हमने हर सदस्य को दी गई है।

इसके बाद जया कहती हैं, “मुझे अपने नाम पर और अपने पति के नाम पर बहुत गर्व है। उनके काम पर बहुत गर्व है और इसका मतलब है आभा जो मिट नहीं सकती। इसके बाद जया बच्चन कहती हैं, ये ड्रामा आप लोगों ने नया शुरू किया है। पहले नहीं था।”

अमिताभ बच्चन पर पूरे देश पर गर्व है – जयदीप धनखड़

Jaya Bachchan
Jaya Bachchan

सभापति ने इसके बाद कहा कि वो एक बार फ्रांस गए थे और वहां एक होटल में उन्हें बताया गया कि यहां हर ग्लोबल आइकन की फोटो है, वहां अमिताभ बच्चन की तस्वीर भी थी। ये साल 2004 की बात है। उन्होंने कहा कि मैम अमिताभ बच्चन पर पूरे देश को गर्व है। मगर इसके बाद जैसे ही सभापति ने मनोहर लाल खट्टर का नाम लिया तुरंत जया बच्चन (Jaya Bachchan) बोलती हैं कि इनके नाम के आगे इनकी पत्नी का नाम लगा दीजिये। सर मैं इसके खिलाफ नहीं हूं लेकिन ये गलत है।

Jaya Bachchan ने मांगी माफी

Jaya Bachchan
Jaya Bachchan

इसके जवाब में जगदीप धनखड़ कहते हैं कि मैंने कई बार अपना इंट्रोडक्शन डॉ. सुदेश पति के रूप में दिया है। डॉ सुदेश पति कई बार बोला है। सुदेश मेरी पत्नी का नाम है। इस पर जया बच्चन कहती हैं कि सॉरी सर, मुझे पता नहीं था। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग जया बच्चन (Jaya Bachchan) को ही समझा रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर जया इस नाम के साथ कंफर्टेबल नहीं हैं तो उन्हें ये नाम बदलवा लेना चाहिए।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply