Ajab GazabIndia

अपनी शादी नहीं बचा पा रहे हैं अभिषेक बच्चन, अकेले में कर रहे हैं ऐसे काम, देखकर भड़के फैंस

अपनी शादी नहीं बचा पा रहे हैं अभिषेक बच्चन, अकेले में कर रहे हैं ऐसे काम, देखकर भड़के फैंस

 

अपनी शादी नहीं बचा पा रहे हैं अभिषेक बच्चन, अकेले में कर रहे हैं ऐसे काम, देखकर भड़के फैंस

Abhishek Bachchan: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का रिश्ता इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। दोनों अब साथ नजर नहीं आते। कई बार पब्लिक में ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को अलग-अलग देखा गया है। हाल ही में जहां ऐश्वर्या न्यूयॉर्क में अकेले वेकेशन इंजॉय करती नजर आईं, वहीं अब पेरिस ओलंपिक में अभिषेक को अकेला देखा गया है। जिसे देख लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक्टर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस एक्टर को सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं।

Abhishek Bachchan ने शेयर की तस्वीर

हाल ही में सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की तस्वीर सामने आई हैं। जिसमें एक्टर देश का झंडा हाथ में लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ न तो पत्नी ऐश्वर्या राय हैं और ना ही बेटी आराध्या। एक्टर ऑरेंज कलर की शर्ट और व्हाइट टी-शर्ट पहने अभिषेक हाथ में तिरंगा काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। अभिषेक ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा – Represent!! #JaiHind #comeonIndia। अभिषेक की इस तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं।

Abhishek Bachchan को यूजर्स ने दी सलाह

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की तस्वीर देख फैंस पूछ रहे हैं कि ऐश्वर्या राय कहां हैं? एक यूजर ने लिखा कि आपके साथ अगर ऐश्वर्या होती तो खुशी होती। वहीं एक अन्य ने लिखा कि अपनी वाइफ से पैचअप करो, यहां क्यों टाइम वेस्ट कर रहे हो। एक दूसरे यूजर ने लिखा – भाई डायवोर्स पक्का है या रूमर्स है? प्लीज जरा क्लैरिटी दे दो। वहीं, एक यूजर ने अभिषेक को सलाह देते हुए कहा कि पहले अपनी शादी संभालिए।

Abhishek Bachchan – ऐश्वर्या राय लेंगे ग्रे डिवोर्स

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai
Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय किसी इवेंट पर अकेले-अकेले नजर आए। पिछले महीने अनंत और राधिका की शादी में भी दोनों अलग-अलग पहुंचे थे। जिसके बाद से ही दोनों के बीच अनबन की खबरों में तेजी आ गई थी। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द तलाक ले सकते हैं। हालांकि अभी तक तलाक और मनमुटाव की खबरों पर ऐश्वर्या और अभिषेक तो क्या बच्चन परिवार के किसी सदस्य ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply