Ajab GazabBollywoodDharamIndia

अक्षय कुमार ने अपनाया मुस्लिम धर्म, दरगाह में कर दिया ऐसा काम, सुनकर उड़ जाएंगे होश

अक्षय कुमार ने अपनाया मुस्लिम धर्म, दरगाह में कर दिया ऐसा काम, सुनकर उड़ जाएंगे होश

 

अक्षय कुमार ने अपनाया मुस्लिम धर्म, दरगाह में कर दिया ऐसा काम, सुनकर उड़ जाएंगे होश

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अक्षय की फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। एक्टर फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। कुछ दिन पहले ही अक्षय ने अपने घर के बाहर लोगों को लंगर खिलाया था। वहीं एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कुछ ऐसा काम किया है, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है।

Akshay Kumar ने किया ये काम

Akshay Kumar
Akshay Kumar

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कभी भी नेक काम करने से पीछे नहीं हटते हैं। एक्टर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। वह लोगों की मदद करने से कभी नहीं चूकते हैं। कई मौकों पर एक्टर को करोड़ों रुपए का दान करते हुए देखा गया है। कुछ समय पहले जब राम मंदिर बना था तब भी एक्टर ने दान किया था। अब अक्षय मुंबई की हाजी अली दरगाह गए हैं जहां पर उन्होंने करोड़ों का दान दिया है।

हाजी अली पहुंचे Akshay Kumar

रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मुंबई की हाजी अली दरगाह पहुंचे थे। दरगाह पर दुआ मांगते हुए अक्षय की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि हाजी अली दरगाह में इन दिनों रेनोवेशन का काम चल रहा है। ऐसे में अक्षय कैसे पीछे रह सकते थे। उन्होंने 1 करोड़ 21 लाख रुपये की धनराशि दान में दी है। जिसके बाद से दरगाह की ट्रस्ट की टीम बहुत खुश है। उन्होंने एक्टर का खुले दिल से स्वागत किया। इतना ही नहीं अक्षय ने दरगाह पर चादर भी चढ़ाई है। अक्षय की इस दरियादिली की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Akshay Kumar की तारीफों के बंधे पुल

अक्षय कुमार ने अपनाया मुस्लिम धर्म, दरगाह में जाकर कर दिया ऐसा काम, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

8 अगस्त गुरुवार को ट्रस्ट के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से खुलासा किया गया, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के माता-पिता स्वर्गीय अरुणा भाटिया और स्वर्गीय हिरओम भाटिया की दिवंगत आत्माओं के लिए दुआएं की गईं। हमारे देश की समृद्धि, शांति, सद्भाव और भाईचारे के लिए भी दुआएं की गईं। वहीं दरगाह के ट्रस्ट की तरफ से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्टर को कैजुअल अवतार में अनुष्ठान और प्रार्थना में भाग लेते देखा गया। उन्होंने दरगाह का दौरा भी किया और इसके सदस्यों के साथ पोज भी दिए। यूजर्स ने एक्टर के इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में लिखा, बड़े दिलवाला, बहुत गर्व है अक्षय सर, और अच्छे काम करते रहो।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply