Ajab GazabIndia

पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार, पत्नी को बनाया दिया कॉल गर्ल, जानें पूरा मामला ?

पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार, पत्नी को बनाया दिया कॉल गर्ल, जानें पूरा मामला ?

 

पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार, पत्नी को बनाया दिया कॉल गर्ल, जानें पूरा मामला ?

Kota News: राजस्थान के कोटा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। आरोपी ने अपनी ही पत्नी को कॉल गर्ल बताकर दोस्त के साथ गलत काम करने के लिए मजबूर किया और खुद भी उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया।

पत्नी के इन्कार करने पर आरोपी उससे मारपीट करता था। जिससे महिला डिप्रेशन में चली गई, तब इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है।

जानें क्या है पूरा मामला ?
जानकारी के मुताबिक आरोपी और पीड़िता की शादी करीब ढाई साल पहले हुई थी और शादी के बाद उनकी एक बेटी भी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता है। इसके साथ ही वह अपने पिता के व्यवसाय में सहयोग भी करता है। लेकिन पत्नी के साथ उसकी हैवानियत दिन ब दिन बढ़ती गई।

पत्नी को बताया कॉल गर्ल
एफआईआर में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ने अपनी पत्नी को कॉल गर्ल बताते हुए दोस्त को झांसे में लेकर बुलाया था। जब दोस्त घर पहुंचा तो उसने पीड़िता के साथ गलत काम किया। इसके बाद आरोपी ने भी जबरदस्ती अपनी पत्नी के साथ गलत काम किया।

फोन पर अलग- अलग मर्दों से करवाता था बात
इतना ही नहीं आरोपी पति पीड़िता से अन्य लोगों को फोन मिलवाता था। उनके साथ फोन  और घर बुलाने के लिए कहता था। पत्नी इसका विरोध करती तो आरोपी उसके साथ मारपीट करता था। जिससे पत्नी डिप्रेशन में चली गई और फिर उसने अपने परिजनों को इस बारें में बताया। इसके बाद उन्होनें पुलिस को इसकी शिकायत दी।

आरोपी पति और उसका दोस्त गिरफ्तार
इस पूरे मामले की जांच कर रहे पुलिस उप अधीक्षक प्रथम राजेश टेलर ने बताया कि मामला 10 जुलाई 2024 को एक मुकदमा दादाबाड़ी थाने में दर्ज हुआ है। जिसके बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपियों से पुछताछ में जुटी हुई है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply