अनुराग ठाकुर बोलेः गाजा पर बड़ी-बड़ी बातें करने वाले राहुल बांग्लादेशी हिंदुओं पर चुप क्यों
Anurag Thakur said: Why is Rahul, who talks big on Gaza, silent on Bangladeshi Hindus?

नई दिल्ली। बांग्लादेश हिंसा का मुद्दा शुक्रवार को लोकसभा में भी उठा। भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करके बांग्लादेश के अंतरिम सरकार के नए प्रधानमंत्री को बधाई दी। मगर हिंदुओं पर हो रही हिंसा का जिक्र नहीं किया। ठाकुर ने कहा कि गाजा के बारे में बड़ी-बड़ी बातें कही गईं। मगर बांग्लादेश पर क्या मजबूरी है।

बांग्लादेश के हालत से चिंतित
लोकसभा में अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमारे पड़ोसी देश बांग्लादेश में हाल ही में जो कुछ हुआ है, उससे हम सभी चिंतित हैं। सभी राजनीतिक दलों ने एक स्वर में कहा है कि हमें वहां रह रहे अपने लोगों की चिंता करनी चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करके अंतरिम सरकार के प्रधानमंत्री को बधाई दी। मगर उन्होंने यह भी कहा कि वहां हिंदुओं और अल्पसंख्यकों की शांति, सुरक्षा और विकास सुनिश्चित किया जाना चाहिए।

हिंदुओं के बारे में कुछ नहीं बोला
अनुराग ने आगे कहा कि दुर्भाग्य से जब विपक्ष के नेता और कांग्रेस प्रमुख ने ट्वीट करके उन्हें बधाई दी तो उन्होंने वहां के हिंदुओं के बारे में कुछ भी नहीं कहा। उन्होंने अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के बारे में कुछ भी नहीं कहा। ऐसी क्या मजबूरी थी कि वे वहां हिंदुओं और अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के बारे में नहीं बोल सके? उन्होंने गाजा के बारे में बहुत कुछ बोला लेकिन आप इसके बारे में नहीं बोलते।