Ajab GazabIndia

कमरे में 3 लड़कों के साथ 8 लड़कियों ने दिखाई बेशर्मी, दरवाजा खुला तो लोगों ने बंद कर ली आंखें

कमरे में 3 लड़कों के साथ 8 लड़कियों ने दिखाई बेशर्मी, दरवाजा खुला तो लोगों ने बंद कर ली आंखें

 

कमरे में 3 लड़कों के साथ 8 लड़कियों ने दिखाई बेशर्मी, दरवाजा खुला तो लोगों ने बंद कर ली आंखें

Shocking: राजस्थान के जोधपुर जिले से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. दरअसल, जोधपुर पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर वहां से 8 लड़कियों और तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है. लेकिन इस बीच उन्हें जिस हालत में देखा गया उसे देखकर सभी ने अपनी आंखें बंद कर लीं. दरअसल, घटना जोधपुर ग्रामीण इलाके के सरदारपुरा इलाके की बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि सरदारपुरा रोड पर चल रहे स्पा सेंटर के बारे में काफी समय से शिकायतें मिल रही थीं.

स्पा सेंटर में चल रही थी अश्लील हरकत 

मंगलवार को जब यहां छापेमारी की गई तो हड़कंप मच गया। पता चला कि स्पा सेंटर में तीन लड़कों के साथ आठ लड़कियां भी थीं. अंदर का दृश्य अद्भुत था. जब दस्तावेज खंगाले गए तो पता चला कि स्पा सेंटर का लाइसेंस तो ले लिया गया है लेकिन काम कुछ और ही हो रहा है। इसके अलावा स्पा सेंटर का लाइसेंस भी खत्म हो चुका था. पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर से पकड़ी गईं लड़कियां दूसरे राज्यों की हैं. इस स्पा सेंटर में पहले भी अश्लील हरकतें होने की खबरें आ चुकी हैं।

मसाज कराने आए लोगों से की गई अभद्रता

पुलिस ने बताया कि सभी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. इसी तरह बाड़मेर जिले में भी पुलिस ने बीती रात छापेमारी कर एक स्पा सेंटर से तीन लड़कों को हिरासत में लिया है. इसके अलावा कुछ लड़कियां भी पकड़ी गई हैं. तीनों लड़के मसाज के नाम पर आये थे लेकिन गलत काम कर रहे थे. तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

जयपुर और उदयपुर में भी ऐसे मामले सामने आए

आपको बता दें कि मसाज के नाम पर रैकेट चलाने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी पुलिस जयपुर-उदयपुर और अन्य शहरों में ऐसे स्पा-सैलूनों पर छापेमारी कर चुकी है. हालांकि कई जगहों पर लोगों का आरोप है कि ये सब पुलिस की देन है. कई बार शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होती।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply