महिला के पेट से निकला लकड़ी का बेलन… डॉक्टरों ने बताया कहां से डाला था अंदर.. सुनकर आपका भी हिलेगा दिमाग
UP: यूपी के फिरोजाबाद जनपद से पति की दरिंदगी का दर्दनाक मामला सामने आया है। शराब के नशे में धुत पति ने पहले अपनी पत्नी की लाठी डंडों से बेरहमी से पिटाई की, जब आरोपी का मन इतने में भी नही भरा तो उसने रोटी बनाने वाला बेलन उसके प्राइवेट पार्ट में डाल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई है। पोस्टमार्टम के दौरान विवाहिता के पेट में लकड़ी का बेलन मिला है। उसके पेट में बेलन देख पोस्टमार्टम करने वाली डॉक्टरों की टीम के हाथ कांप गए। जिसने भी यह सुना वह सन्न रह गया।

दरिंदे पति ने भाई के साथ मिलकर की हैवानियत
जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला फिरोजबाद जनपद के थाना मटसेना क्षेत्र के गांव अकलपुर का है, जहां पांच अग्सत की रात को मृतका रेशमा (28 वर्ष) का पति शराब के नशे में आया और पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी, मारपीट करते करते पत्नी के पैर बांध दिए। इसके बाद आरोपी ने अपने भाई को बुलाकर महिला के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। आरोपी अपने भाई के साथ मिलकर महिला के साथ मिलकर तब तक मारपीट करता रहा, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के पेट में बेलन निकला, महिला के प्राइवेट पार्ट्स और शरीर पर काफी चोट के निशान मिले हैं। आरोपी ने अपनी पत्नी के पैर बांधकर उसके पूरे शरीर को कई जगह दांतों से काटा और उसकी लकड़ी से पिटाई भी की।

पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में सुरजीत को गिरफ्तार कर लिया है। मटसेना थाना इंचार्ज ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस तरह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है उसके मुताबिक महिला की दर्दनाक तरीके से हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि जिस प्रकार निर्ममता से हत्या की गई है उसको लेकर मुकदमे में संगीन धाराएं बढ़ाई जाएगी जिससे उसके पति को कठोर से कठोर सजा मिले। वहीं पुलिस सुरजीत के भाइयों की भी तलाश कर रही है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही आरोपी पति के भाई को गिरफ्तार कर लेगी।