Ajab GazabBollywoodIndia

OTT की 4 ऐसी बोल्ड वेब सीरीज, जिनके बोल्ड सीन्स देखकर छूट जाएंगे पसीने, मदहोशी में खो बैठेंगे होश

OTT की 4 ऐसी बोल्ड वेब सीरीज, जिनके बोल्ड सीन्स देखकर छूट जाएंगे पसीने, मदहोशी में खो बैठेंगे होश

 

OTT की 4 ऐसी बोल्ड वेब सीरीज, जिनके बोल्ड सीन्स देखकर छूट जाएंगे पसीने, मदहोशी में खो बैठेंगे होश

Adult Webseries : आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म का जबरदस्त बोलबाला है. इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म भी कहा जाता है. कोरोना वायरस महामारी में जब थिएटर्स से लेकर इंटरटेनमेंट के लगभग सभी साधन बंद थे तब लोगों ने OTT प्लेटफॉर्म की ओर रुख किया और अब तक इसका क्रेज बना हुआ है. और इतना ही नहीं दिनों-दिन इसका क्रेज बढ़ रहा है. अब तो कई बड़ी फिल्में भी ओटीटी पर रिलीज होने लगी हैं. नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो से लेकर डिज़्नी हॉटस्टार और ऑल्ट बालाजी ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं. जिन पर हर तरह की वेब सीरीज़ (Adult Webseries) आसानी से मिल जाती हैं. इनमें से यूथ वेब शो देखना काफी पसंद किया जाता है क्योंकि उन्हें फिल्मों से कुछ अलग हटकर कंटेंट देखने को मिलता है.

इन ओटीटी पर 18 प्लस कंटेंट यानि एडल्ट वेब सीरीज (Adult Webseries) भी काफी संख्या में मौजूद हैं जो युवाओं को काफी पसंद आती है. जिनमें एक्टर और एक्ट्रेस बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देते हैं. एडल्ट सीन तो पूरी तरह से देखने को मिलते हैं. यही कारण है कि कई बार इसका विरोध भी किया जा चुका है. आज हम आपको ऐसी चार सीरीज के बारे में बता रहे हैं जिनमें भर-भरकर एडल्ट सीन्स हैं. लेकिन आप इन्हें सिर्फ अकेले में देख सकते हैं. और आप इसे फैमिली के साथ नहीं देख सकते हैं.

1. वर्जिन भास्कर :

Adult Webseries

‘वर्जन भास्कर’ वेब सीरीज जियो सिनेमा पर मौजूद है. जो एक युवा कि है जो यूपीएससी परीक्षा की चुनौती का सामना करता है. ये युवा अपनी पढ़ाई छोड़कर इरॉटिक नॉवेल पढ़ना चालू करता है. ऐसा लगता है क्योंकि वह एक वर्जिन है और वो इस दुनिया को जानना चाहता है. इस शो में भास्कर ट्रिपल की ऐसी ही एक कहानी दिखाई गई है. जिसमें उसे नॉवेलिस्ट बताया है. वो एडल्टहुड को एक्सप्लोर करना चाहता है. इस एडल्ट वेबसीरीज (Adult Webseries) में आप देसीपन और एडल्ट वाले सीन खूब देख सकेंगे.

2. मस्तराम :

Adult Webseries

एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में एडल्ट वेब सीरीज ‘मस्तराम’ देख सकते हैं. यह एक ऐसे लेखक की कहानी है जो अपने प्रॉजेक्ट्स में एडल्ट फिल्में बनाता है और उनके बारे में लिखता है. इस लेखक की कहानियों में उसके आस-पास की औरतें वो नौकरानी हो, मालकिन हो, उसकी लड़की हो या भाभी हो, उन सबके साथ इंटिमेट होता है. और उसके बारे में कहानी के रूप में लिखता है. इस एडल्ट वेबसीरीज (Adult Webseries) में काफी एडल्ट सीन देखने को मिलेंगे.  इसके चार सीजन तक देखने मिलेंगे.

3. चरित्रहीन :

Adult Webseries

बंगाली वेबसीरीज बैलर को हिंदी में भी देखा जा सकता है उसका नाम ‘चरित्रहीन’ है. इस एडल्ट वेबसीरीज (Adult Webseries) में एडल्ट सीन्स की भरमार हैं. इसके तीन सीजन तक आ चुके हैं.

4. लस्ट स्टोरीज :

ओटीटी की 4 ऐसी बोल्ड वेब सीरीज, जिनके बोल्ड सीन्स देखकर छूट जाएंगे पसीने, मदहोशी में खो बैठेंगे होश

साल 2018 में फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ तो सभी ने देखी होगी. करण जौहर के डायरेक्शन और प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म में कई इंटिमेट सीन फिल्माए गए थे. इस एडल्ट वेबसीरीज (Adult Webseries) में एक शानदार डायरेक्टर की भी भूमिका निभाई गई थी. इसमें कियारा अडवानी और विक्की कौशल कि भी मुख्य भूमिका थी. इसमें कियारा अडवानी के बोल्ड सीन देखने मिले थे. कियारा को इसमें काफी पसंद किया गया था वहीं इसका दूसरा सीजन भी आ चूका है जिसमें विजय, काजोल, तमन्ना जैसे कलाकार है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply