Ajab GazabIndia

जीजा के प्यार में साली हो गई पागल, कर दिया ऐसा कांड कि दहल उठेगा दिल

जीजा के प्यार में साली हो गई पागल, कर दिया ऐसा कांड कि दहल उठेगा दिल

 

जीजा के प्यार में साली हो गई पागल, कर दिया ऐसा कांड कि दहल उठेगा दिल

Jija Aur Sali Ki Love Story: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां जीजा के प्यार में पागल साली ने अपने ही भाई की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी साली को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि जीजा और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Jija Aur Sali Ki Love Story: बताया जा रहा है मृतक युवक अपनी बहन के अवैध संबंधों का विरोध कर रहा था. इस विरोध के कारण परेशान होकर आरोपी बहन और उसके जीजा ने मिलकर एक खौफनाक हत्या की योजना बनाई. उन्होंने लोहे की रॉड से मृतक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद, आरोपियों ने शव को श्मशान घाट पर ले जाकर जला दिया और शव के अधिकांश हिस्से को वहीं छोड़ दिया.

Jija Aur Sali Ki Love Story: मृतक की पत्नी की शिकायत पर मामला का खुलासा हुआ. 25 जुलाई को मृतक की पत्नी ने कांटी थाना में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने एफआईआर के आधार पर कार्रवाई करते हुए मृतक की बहन को गिरफ्तार कर लिया. हत्या के बाद आरोपी बहन ने घर को साफ किया और शव को जलाने का काम पूरा किया

Jija Aur Sali Ki Love Story: डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से शव के कुछ अवशेष और हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड और बांस की लाठी बरामद की है. एफएसएल की टीम भी जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए व्यापक तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply