बेटे की चाह में बाबा के पास इलाज कराने पहुंची, पूरी मंडली ने रातभर किया रेप…

चंडीगढ़: पंजाब के तरनतारन जिले में एक महिला से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। गैंगरेप का आरोप एक बाबा और उसके साथियों पर लगा है। दरअसल बेटे की चाह में एक महिला बाबा के पास इलाज करवाने पहुंची थी। पाखंडी बाबा ने पहले तो महिला को कोल्ड ड्रिंक पिलाई, फिर कहा कि रात को उसे उसके घर पर आना होगा और स्नान करना होगा। महिला को अपने साथ ले जाकर बाबा ने साथियों के साथ मिलकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। ये मामला तब सामने आया जब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो बाबा अपनी पगड़ी महिला के पैरों में रख कर माफी मांग रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज दर्ज किया है। केस दर्ज होने के बाद आरोपी बाबा कुलवंत सिंह फरार है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि पीडि़त महिला ने मामले की शिकायत दी है। उसने बताया है कि उसकी एक बेटी है और बेटा नहीं है। वो और उसका पति एक बेटा चाहता था। उन्हें बाबा कुलवंत सिंह ने अपने झांसे में ले लिया और कहा कि वो अपनी अलौकिक शक्तियों से बेटा दिला सकता है। कुलवंत सिंह ने उसे और उसके पति को अपने घर बुलाया और उन्हें कोल्ड ड्रिंक पिलाई।

स्नान कराने के बहाने साथ ले गया
पीडि़ता ने बताया कि हम दोनों को कोल्ड्र डिंक पिलाने के बाद उसने कहा कि उसे स्नान करने के लिए उसके घर पर आना होगा। रात लगभग बाबा उसके घर आया। वो उसे अपनी बाइक पर बैठाकर साथ ले गया। लेकिन वो उसे अपने घर नहीं पानी की मोटर पर ले गया। वहां ले जाकर उसकने उसके साथ रेप किया। रेप करने के बाद उसके अपने दो साथियों को वहां बुलाया। उन दोनों ने भी मेरे साथ रेप किया। इसके बाद मैं किसी तरह घर पहुंची और पति को सारी घटना बताई।

आरोपी बाबा फरार
वहीं मामला की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी बाबा कुलवंत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इसे भी जरूर पढ़ें –