BMW के साथ फोटो, FB पर भौकाल देख की शादी हुई तो खुली पोल, रो रही दहाडे मारकर
आगरा. यूपी के आगरा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया, जहां सोशल मीडिया पर लड़के की फोटो बीएमडब्ल्यू कार के साथ देखकर एक लड़की ने उससे दोस्ती की. चंद दिनों की बातचीत के बाद दोनों का प्रेम परवान चढ़ने लगा. बात शादी तक पहुंच गई. लेकिन शादी के बाद जब लड़की ससुराल पहुंची तो उसके होश उड़ गए.

क्योंकि, लड़की को पता चला लड़का (पति) सामान्य परिवार से है और न तो बीएमडब्ल्यू उसकी है और न वो विदेश में नौकरी करता है. इस धोखे के बाद लड़की वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी. मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. आइए जानते हैं पूरी कहानी…

दरअसल, लड़का एमपी के ग्वालियर का रहने वाला और लड़की आगरा की. सोशल मीडिया के जरिए दोनों में दोस्ती हुई थी. फिर फोन और वीडियो कॉल होने लगे. इसके बाद उनकी शादी हो गई. शादी से पहले लड़के ने बताया था कि उसके पास बीएमडब्ल्यू है और वो कनाडा में जॉब करता है. सैलरी 3 लाख महीना बताई. सोशल मीडिया अकाउंट्स में उसने लग्जरी गाड़ियों के साथ फ़ोटो भी डाल रखी थी. ऐसे में लड़की को लगा वो सब सच बोल रहा है.

लड़की को लड़के की बातों पर भरोसा हो गया और उसे लगा कि शादी के बाद उसका जीवन आराम से कट जाएगा. दोनों के घरवालों की रजामंदी के बाद 8 महीने पहले कपल ने शादी कर ली. शादी के बाद युवती ग्वालियर अपनी ससुराल पहुंची तो लड़के के दिखावे की सारी कहानी फर्जी निकली.

सच सामने आने के बाद लड़का विदेश में काम करने का बहाना बनाकर भाग गया. वहीं, लड़की कुछ दिन तो ससुराल में रही लेकिन आखिर में मायके वापस आ गई. मायके आने के बाद अपने साथ हुए फ्रॉड पर उसने थाना सदर बाजार में केस दर्ज करने के लिए तहरीर दे दी. पुलिस ने विवाद को परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया. परामर्श केंद्र में लड़की ने काउंसलर डॉक्टर अमित गौड़ को स्पष्ट कह दिया कि वह अब लड़के के साथ नहीं रहना चाहती है. फिलहाल, काउंसलर ने इस मामले में अगली तारीख दी है.

इसे भी जरूर पढ़ें –