Ajab GazabIndia

घोर कलयुग – 3 बच्चों की माँ, पांचवें लवर के साथ हुई फरार, पति खा रहा दर दर की ठोकरें

घोर कलयुग –  3 बच्चों की माँ, पांचवें लवर के साथ हुई फरार, पति खा रहा दर दर की ठोकरें
घोर कलयुग –  3 बच्चों की माँ, पांचवें लवर के साथ हुई फरार, पति खा रहा दर दर की ठोकरें

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में तीन बच्चों की मां अपने पांचवें प्रेमी के साथ फरार हो गई. पीड़ित पति अपने मासूम बच्चों के साथ हाथ में पोस्टर लेकर पत्नी को ढूंढने में लगा है. लेकिन अब तक उसका कुछ भी पता नहीं चल सका है. थाने में भी इस मामले की शिकायत दर्ज करा दी गई है. पीड़ित पति अनिल राजभर ने पुलिस को बताया कि वह काम के सिलसिले में चंडीगढ़ गया था. यहां उसकी मुलाकात रीना नाम की युवती से हुई थी. यह दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने विंध्याचल मंदिर में शादी कर ली.

अनिल ने बताया कि शादी के बाद वह अपनी पत्नी रीना को लेकर गांव आ गया और दोनों राजी खुशी से रहने लगे. सबकुछ सही चल रहा था और रीना ने एक बेटी को जन्म दिया. उसके बाद दो जुड़वा बेटे भी पैदा हुए. शादी के 9 साल बीत गए पता ही नहीं चला. रीना अक्सर पति से बोला करती थी कि उसके कई फ्रेंड है पर उसने सभी को छोड़ दिया है क्योंकि वो अपना सारा जीवन पति के साथ ही गुजारना चाहती है. इन बातों पर अनिल ज्यादा ध्यान नहीं दिया क्योंकि उसका पारिवारिक जीवन ठीक चल रहा था. उसे पत्नी पर पूरा भरोसा था और वो उससे बहुत प्रेम भी करता था.

पति और बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी महिला

पीड़ित अनिल राजभर ने बताया कि जब वह काम के सिलसिले में बाहर जाता था तो उसकी पत्नी किसी से बात करती थी. एक दिन उसने पत्नी से पूछा कि इतनी देर किससे बात करती हो तो वह टालमटोल करने लगी. फिर 3 अगस्त रात 8 बजे रीना के पास किसी का फोन आया और वो शौच करने का बहाना बनाकर  घर से निकल गई. काम से लौटने के बाद जब पत्नी उसे घर पर नहीं मिली तो उसने बच्चों से पूछा कि मम्मी कहां हैं, इस पर बच्चों ने जवाब दिया कि वो शौच करने बाहर गई है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला को ढूंढना शुरू किया

काफी देर इंतजार करने के बाद उसने पत्नी को इधर-उधर ढूंढना शुरू किया पर वो कहीं नहीं मिली फिर 4 अगस्त को उसने थाने में पत्नी के गुमशुदगी होने की शिकायत दर्ज कराई. एक महीना बीत जाने के बाद भी पुलिस महिला को ढूंढ नहीं पाई है. उसकी बेटी चार और दोनों बेटे अभी सिर्फ दो साल के ही हैं. अनिल राजभर का कहना है कि उसकी पत्नी कई शादी कर चुकी है, वो ज्यादा दिन किसी के साथ नहीं ठहर पाती है. वो 9 साल सिर्फ उसी के साथ रही है. रीना अब तक कोई लोगों को धोखा दे चुकी है. पति को छोड़कर पाकिस्तान से भारत आई सीमा और भारत से पाकिस्तान गई अंजु की तरह रीना भी अपने 3 बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई. यह कहानी भी पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है.

इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply