Ajab GazabIndia

हैवान बना पति, पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर जानवरों की तरह घसीटा, कांप जाएगी रूह

हैवान बना पति, पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर जानवरों की तरह घसीटा, कांप जाएगी रूह
हैवान बना पति, पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर जानवरों की तरह घसीटा, कांप जाएगी रूह

जिले के पांचौड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में मानवता शर्मशार कर देने वाला दर्दनाक वीडियो सामने आया है. एक युवक अपनी ही पत्नी को मोटरसाइकिल के पीछे रस्सी से बांधकर घसीटता नजर आ रहा है. वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है. युवक पांचौड़ी थाना क्षेत्र के नाहरसिंहपुरा निवासी प्रेमाराम मेघवाल है, जिसने नशे में धुत होकर अपनी पत्नी से मारपीट की और बाद बाइक के पीछे रस्सी से बांधकर घसीटा था.

वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने आरोपी पति प्रेमाराम को हिरासत में लिया है. दरअसल, युवक की बहन शारदा मोहनगढ़ में रहती है तथा मामा और मौसी सहित रिश्तेदारों ने छह माह पहले पंजाब की सुमित्रा से प्रेमाराम की शादी करवाई थी. इस शादी के बदले सुमित्रा की मां को दो लाख रुपये दिए गए थे. उसके बाद से ही प्रेमाराम के पत्नी खरीदकर लाने को लेकर पड़ोसियों में नाराजगी थी. ऐसे में सुमित्रा को प्रेमाराम बाहर नहीं निकलने देता था.

लोगों के अनुसार सुमित्रा को घर में ही बंधक बनाकर रखने जैसी स्थिति थी. बाहर किसी से बात करने पर पूरी तरह से बंद कर रखा था. एक दिन घर में किसी बात को लेकर नोक-झोंक हुई तो प्रेमाराम की पत्नी सुमित्रा ने सास और पति को खरी-खोटी सुना दी. इससे नाराज प्रेमाराम ने शराब पीकर पत्नी को पीटा, गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ.

इसके बाद आरोपी ने पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर घसीटा, जिससे उसके गंभीर चोटें आईं. पड़ोसियों ने इसका वीडियो बना लिया. घटना के बाद सुमित्रा यहां से बिना बताए चली गई, जो फिलहाल अपनी मां के साथ पंजाब में है.इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply