Ajab GazabIndia

मंदिर के पुजारी को हुआ शादीशुदा महिला से प्यार, फिर कर दिया ऐसा काम…

मंदिर के पुजारी को हुआ शादीशुदा महिला से प्यार, फिर कर दिया ऐसा काम…

 

मंदिर के पुजारी को हुआ शादीशुदा महिला से प्यार, फिर कर दिया ऐसा काम…

Love Affairs: मध्यप्रदेश के जबलपुर से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बरगी थाना अंतर्गत निगरी गांव में एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी गई। अब इस हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। साथ ही इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों से पुछताछ की तो पूरा मामला जानकर हर किसी के होश उड़ गए।

आरोपियों ने घर में घुसकर उतारा मौत के घाट
ये घटना बरगी थाना क्षेत्र के गांव निगरी की है। 2और 3 अगस्त की रात को मुकेश झारिया नाम के शख्स की हत्या कर दी गई। 3 अगस्त की सुबह मुकेश का शव निगरी तिराहे पर झोपड़ीनुमा घर के बाहर मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

पति को छोड़कर मायके में रहने लगी पत्नी
जांच के दौरान पता चला कि मुकेश तिराहे पर ही एक झोपड़ी में अकेला रहता था। वह कोई काम धंधा नहीं करता था, इसके कारण पत्नी कई साल पहले उसे छोड़कर चली गई। अपने दो बच्चों के मुकेश की पत्नी घाना स्थित मायके में रहती है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर 22 साल के पुजारी समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनसे पुछताछ शुरू की।

17 साल बड़ी शादीशुदा महिला से हुआ पुजारी को प्यार

पुछताछ में घाना निवासी 22 वर्षीय विवेक दुबे ने बताया कि वह एक मंदिर में पुजारी है। मंदिर आने-जाने के दौरान मुकेश की 39 वर्षीय पत्नी से उसके नाजायज संबंध बन गए। दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनों एक साथ रहना चाहते थे। लेकिन मुकेश को इसकी भनक लग गई। मुकेश अपनी पत्नी को अपने साथ ले जाना चाहता था, लेकिन वह नहीं मानी।

प्रेमिका के पति को मारने के लिए दी डेढ लाख की सुपारी
जिसके बाद उसने मुकेश को रास्ते से हटाने की साजिश रची। दूबे ने अपने जानकर मयंक त्रिपाठी और संजय चौधरी को डेढ़ लाख रुपये में मुकेश की हत्या की सुपारी दी। इसके बाद 2 अगस्त की रात वह तीनों मुकेश के घर पहुंचे। इसके बाद उसकी हत्या कर दी। फिलहाल तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस इस मामले में अब आगे की कार्रवाई करेगी।  इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply