Ajab GazabIndia

राजपाल यादव को लगा एक बड़ा झटका, बैंक ने करोड़ों की प्रॉपर्टी की सीज

राजपाल यादव को लगा एक बड़ा झटका, बैंक ने करोड़ों की प्रॉपर्टी की सीज

 

राजपाल यादव को लगा एक बड़ा झटका, बैंक ने करोड़ों की प्रॉपर्टी की सीज

Rajpal Yadav-बॉलीवुड एक्टर और दमदार कॉमेडियन राजपाल यादव इन दिनों मुश्किलों में घिरे हुए हैं। दरअसल बैंक का एक कर्ज ना चुका पाने के कारण बैंक ने राजपाल यादव पर कार्रवाई की है। बैंक ने कर्ज की वसूली के लिए राजपाल यादव की करोड़ों की संपत्ति को सीज कर दिया है । बता दें कि राजपाल यादव जिस कर्ज को नहीं चुका पाए हैं वो उन्होंने अभी नहीं बल्कि काफी पहले ले लिया था। बताया जा रहा है कि एक फिल्म को बनाने के लिए राजपाल यादव ने ये लोन लिया था लेकिन वो अभी तक इस लोन को चुना नहीं पाए हैं। जिसकी वजह से बैंक ने उनकी एक प्रॉपर्टी को अपने कब्जे में ले लिया है।

Rajpal Yadav
Rajpal Yadav

दुनिया को अपनी चुलबुली एक्टिंग से हंसाने वाले राजपाल यादव (Rajpal Yadav) इन दिनों परेशानी में है। दरअसल राजपाल यादव ने 2012 में खुद एक फिल्म बनाई थी जिसका नाम था ‘अता पता लापता’, चूंकी इस फिल्म का निर्देशन खुद राजपाल यादव कर रहे थे इसलिए इस फिल्म के लिए उन्होंने सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, मुंबई की बांद्रा ब्रांच से करीब 5 करोड़ का लोन निकाल लिया था। जानकारी के मुताबिक ये लोन राजपाल ने अपने पिता के नाम से लिया था और लोन की एवज में अपनी जमीन और घर को गारंटी के तौर पर रखा था। अब जब राजपाल लोन नहीं चुका पाए तो बैंक ने शाहजहांपुर में मौजूद उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी को सीज कर दिया है।

Rajpal Yadav की प्रॉपर्टी पर बैंक का बैनर

Rajpal Yadav
Rajpal Yadav

लोन अदा नहीं करने पर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की कचहरी के पास सेठ इंक्लेव कॉलोनी में स्थित करोड़ों की प्रॉपर्टी को बैंक ने अपने कब्जे में ले लिया है। कुछ मीडिया रिपोर्टस की मानें तो  मुंबई से सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के अधिकारी दो दिन पहले ही शाहजहांपुर पहुंचे थे। टीम ने इस पूरी कार्रवाई को बड़े ही गोपनीय तरीके से अंजाम दिया और रविवार को उन्होंने राजपाल की प्रॉपर्टी पर बैंक का एक बैनर लगा दिया।  जिसपर लिखा है कि ये संपत्ति सेंट्रल बैंक आफ इंडिया मुंबई की है और इस पर किसी तरह का कोई भी खरीद फरोख्त ना की जाए।

‘अता पता लापता’ हुई थी फ्लॉप

Rajpal Yadav
Rajpal Yadav

डायरेक्टर के तौर पर ‘अता पता लापता’ राजपाल यादव (Rajpal Yadav) की पहली और अंतिम फिल्म साबित हुई। राजपाल यादव की पत्नी राधा यादव इस फिल्म की प्रोड्यूसर थीं। फिल्म जब रिलीज हुई तो कुछ भी खास नहीं कर पाई। दर्शकों की उम्मीदों पर ये फिल्म खरी नहीं उतरी और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने मात्र 38 लाख रुपए की कमाई की।  फिल्म में राजपाल यादव के अलावा विनोद आचार्य, विक्रम गोखले, मनोज जोशी, मुस्ताक खान, रजाक खान, यूसुफ हुसैन, आस्रानी, अमित बहल, और पंचायत फेम पंकज झा भी नज़र आए थे। फिल्म का लेखन खुद राजपाल यादव, संजय कुमार, संदीप नाथ ने किया था।

इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply