Ajab GazabBollywoodIndia

बिग बॉस 18 में सलमान खान की बोलती बंद करने आ रही हैं एक्स गर्लफ्रेंड, एक्टर पर लगा चुकी हैं गंभीर आरोप

बिग बॉस 18 में सलमान खान की बोलती बंद करने आ रही हैं एक्स गर्लफ्रेंड, एक्टर पर लगा चुकी हैं गंभीर आरोप

 

बिग बॉस 18 में सलमान खान की बोलती बंद करने आ रही हैं एक्स गर्लफ्रेंड, एक्टर पर लगा चुकी हैं गंभीर आरोप

Salman Khan: बिग बॉस ओटीटी 3 के खत्म होने के बाद फैंस को बेसब्री से सलमान खान द्वारा होस्ट बिग बॉस 18 का इंतजार है। इन दिनों हर कोई ये जानना चाहता है कि शो में कौन-कौन नजर आने वाला है। वहीं अब शो में आने वाले कंटेस्टेंट के नामों की भी चर्चा शुरू हो गई है। बता दें कि हर साल शो शुरू होने से पहले इस बात का खुलासा होने लगता है कि इस बार बिग बॉस के साथ किसका नाम जुड़ने वाला है। ऐसे में अब इस लिस्ट में एक चौंकाने वाला नाम सामने आ रहा है। बता दें कि इस बार शो में सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड नजर आ सकती हैं।

बिग बॉस में आएंगी Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 18 में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली हिस्सा ले सकती हैं। जी हां किसी जमाने में सोमी सलमान की गर्लफ्रेंड थीं। लेकिन छह साल तक चले इस रिश्ते में ऐश्वर्या की एंट्री ने सब कुछ बिगाड़ दिया था। बिग बॉस के घर में आने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट में सोमी अली का नाम देखकर हर कोई शॉक्ड हो रहा है। ऐसे में अगर सोमी अली बिग बॉस में नजर आती हैं तो दोनों का आमना-सामना देखना फैंस के लिए काफी दिलचस्प होगा। हालांकि अभी मेकर्स की तरफ से कोई भी कंफर्मेशन नहीं आई है।

सोमी अली ने Salman Khan पर लगाए थे ये आरोप

Somy Ali
Somy Ali

बता दें कि सोमी अली ने सलमान खान (Salman Khan) पर धोखा देने और मारपीट करने तक के आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि सुपरस्टार ने उन्हें चीट किया है। इसके अलावा सोमी ने सलमान को अब्यूजर का टैग तक दिया था। हालांकि सलमान खान ने कभी भी उनके खिलाफ कोई बात नहीं कही और ना ही कभी उनका जिक्र किया। हालांकि सोमी का इस तरह शो में आना कुछ खास हजम नहीं हो रहा है। फैंस इस खबर को पूरी तरह फर्जी बता रहे हैं। क्योंकि वो सलमान खान के खिलाफ गई थी और सलमान के खिलाफ जाकर मेकर्स इतना बड़ा फैसला कभी नहीं ले सकते हैं।

बिग बॉस 18 में नजर आएंगे ये सितारे

खबर है सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 18 का प्रीमियर 5 अक्टूबर 2024 को शुरू होने वाला है। इस कंट्रोवर्शियल शो में शामिल होने के लिए अभी तक कई एक्टर्स के नाम भी सामने आ चुके हैं। इनमें अर्जुन बिजलानी, करण पटेल, समीरा रेड्डी, सुरभि ज्योति, पूजा शर्मा, शोएब इब्राहिम और दलजीत कौर का नाम शामिल हैं। वहीं सोशल मीडिया सेंशेसन में अभिषेक मल्हान, मिस्टर फैजू, दीपिका आर्य, डॉली चायवाला, मैक्सटर्न और ठगेश जैसे नामों के बिग बॉस 18 में शामिल होने की खबरें हैं। हालांकि अभी तक किसी के नाम की कोई ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं हुई है। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply