Ajab GazabIndia

अंकल ने सड़क पर फेंका जलता पटाखा तो कुत्ता उठाकर ले गया घर के अंदर

अंकल ने सड़क पर फेंका जलता पटाखा तो कुत्ता उठाकर ले गया घर के अंदर
अंकल ने सड़क पर फेंका जलता पटाखा तो कुत्ता उठाकर ले गया घर के अंदर
स्टोरी की शुरुआत में ही हम आपको बता दें कि हम कुत्तों के सामने पटाखा फोड़ने का समर्थन नहीं करते है। क्योंकि कुत्तों के आसपास पटाखे फोड़ने से उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसलिए ऐसा बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए। लेकिन इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। जिसमें एक शख्स अपने घर के बाहर पटाखा जलाता हैं, तो कुत्ता उस पटाखें को उसी के घर में फेंक देता है। जिसके बाद डरा हुआ शख्स कुछ ऐसा करता है कि हर कोई उसकी हरकत पर हंस रहा है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कुत्ते के सामने जलाया पटाखा…
​वीडियो में सड़क पर शख्स पटाखा जलाता हैं तो कुत्ता उसे अपने मुंह से पकड़कर उसी के घर में फेंक देता है। घर के अंदर बाइक भी खड़ी होती है, जिसे देखकर वह शख्स डर जाता है और बिना सोचें तुरंत पटाखे को उठाकर घर से बाहर फेंक देता है। इसके तुरंत बाद कुत्ता दोबारा उस पटाखे को पकड़ता है, लेकिन इस बार वो पटाखे के साथ अपने ही डॉग हाउस में घुस जाता है।

जिसके बाद करीब 10 सेकंड तक डॉग हाउस में जमकर आतिशबाजी होती है। फिर काले रंग के दूसरे कुत्ते के बुलाने पर वह कुत्ता दोबारा वापस आता है। यह वीडियो कुछ यूजर्स को काफी फनी लग रहा है तो वहीं दूसरी तरफ लोग इसे गंभीर भी बता रहे है।

कुत्ता अपने घर में रोशनी चाहता था…
एक यूजर ने कमेंट में लिखा- किसी को चोट नहीं आई। कुत्ते ने पागलपन की हरकत की। इंसानों ने मदद करने की कोशिश की। सब कुछ क्रम में लगता है। इसलिए मैं इस पोस्ट को मजेदार घोषित करता हूं। दूसरे यूजर ने लिखा कि कुत्ता अपने घर में रोशनी चाहता था। तीसरे यूजर ने कहा कि कुत्ता सिर्फ दूसरे को बचाना चाहता था। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply