Ajab GazabIndia

पत्नी से ये छोटा सा काम करवाने के लिए पति ने दी इतनी बड़ी रकम, हैरान रह गई वाइफ

पत्नी से ये छोटा सा काम करवाने के लिए पति ने दी इतनी बड़ी रकम, हैरान रह गई वाइफ
पत्नी से ये छोटा सा काम करवाने के लिए पति ने दी इतनी बड़ी रकम, हैरान रह गई वाइफ

Husband Wife Funny Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक मज़ेदार वीडियो (Funny Video) ने कई लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया है, इस वीडियो में एक पति और उसकी पत्नी के बीच एक मज़ेदार बातचीत दिखाई गई है. वीडियो में दिखाया गया है कि पति अपनी पत्नी को एक गिलास दूध पीने के लिए मनाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इसमें एक हैरान कर देने वाला ट्विस्ट आता है जिससे वह गुस्से से आगबबूला हो जाती है.

पति ने दिया अजीब ऑफर

क्लिप में, पति अपनी पत्नी को दूध पीने के लिए रिक्वेस्ट करता है, लेकिन वह तुरंत मना कर देती है और कहती है कि उसे दूध पीना बिलकुल पसंद नहीं है. बिना किसी डर के पति उसे दूध पीने के लिए 1000 रुपये देने के लिए कहता है. ये सुनते ही पत्नी इच्छा न होने के बावजूद दूध पीने के लिए मान जाती है, लेकिन वो इस बात से हैरान रहती है कि सिर्फ दूध पीने के लिए पति उसे 1 हजार रुपये देने को तैयार है.

देखें Video:

हैरान रह गई पत्नी

जैसे ही वह दूध पीती है, वह अपने पति से रिक्वेस्ट करते हुए पैसे के बारे में पूछती है. पति बहुत गंभीरता से जवाब देते हुए कहता है कि पंडित जी ने कहा है कि, नाग पंचमी पर नागिन को दूध पिलाने से उनकी सभी समस्याएं खत्म हो जाएंगी. वह सिर्फ पंडित जी की आज्ञा मान रहा है. अपने पति की इस बात को सुनते ही पत्नी आगबबूला हो जाती है और गुस्से से उसकी ओर देखते हुए दूध का गिलास टेबल पर रख देती है.

सांप के बिल में हाथ डाल दिया

इंस्टाग्राम पर @FunnyWifeHusband अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कैप्शन में लिखा है, “सांप के बिल में हाथ डाल दिया आज,” दर्शकों ने वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स किए हैं. जिसमें से एक ने लिखा, “भाई, अगर आप अभी भी जीवित हैं, तो कृपया जवाब दें!” और दूसरे ने मजाक में कहा, “भाई, तुम मौत से खेल रहे हो!” लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और दूसरों को शेयर भी कर रहे हैं. इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply