Ajab GazabBollywoodIndia

अरमान पर टूटा दुखों का पहाड़, पहली पत्नी पायल मलिक हॉस्पिटल में भर्ती, जिदंगी और मौत से लड़ रही

अरमान पर टूटा दुखों का पहाड़, पहली पत्नी पायल मलिक हॉस्पिटल में भर्ती, जिदंगी और मौत से लड़ रही

अरमान पर टूटा दुखों का पहाड़, पहली पत्नी पायल मलिक हॉस्पिटल में भर्ती, जिदंगी और मौत से लड़ रही

Payal Malik: मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक जब से ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में अपनी दोनों पत्नियों के साथ एंट्री ली है, तब से उनका पूरा परिवार लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में संपन्न हुए ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ के ग्रेंड फिनाले के बाद कयास लगाया जा रहे थे कि अब शायद अरमान और उनके परिवार की खबरें कम ही सुनाई दें लेकिन अब एक बार फिर से मलिक परिवार सुर्खियों में आ गया है। और इसकी वजह है अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक (Payal Malik) की तबीयत, जी हां बताया जा रहा है कि इन दिनों पायल की तबियत काफी ज्यादा गंभीर है।

Payal Malik
Payal Malik

आपको बता दें कही इन दिनों पायल मलिक अस्पताल में भर्ती हैं। अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने अपने हालिया व्लॉग में जानकारी देते हुए बताया है कि पायल (Payal Malik ) की तबीयत अचानक से खराब हो गई है। कृतिका ने बताया की इन दिनों अरमान मलिक किसी काम से बाहर गए हुए हैं जिस वजह से जब पायल बीमार हुई तो उन्होंने ही उसकी पूरी देखभाल की। कृतिका ने व्लॉग में ये भी बताया कि पायल बहुत बीमार हैं, उनकी हार्ट बीट तेज हो गई है और बीपी कम हो गया है। कृतिका ने अपनी चिंता जताते हुए कहा कि उन्होंने पायल को तुरंत अस्पताल ले जाकर डॉक्टर से परामर्श किया। डॉक्टर ने पायल को तुरंत एडमिट करने की सलाह दी।

डॉक्टरों ने Payal Malik को छुट्टी देने से किया इंकार

Payal Malik
Payal Malik

कृतिका ने बताया कि पायल मलिक (Payal Malik ) का ईसीजी किया गया था, जिसकी रिपोर्ट ठीक नहीं आई। इसके बाद पायल को एक दूसरे अस्पताल में ले जाया गया, जहां हार्ट स्पेशलिस्ट ने उनका चेकअप किया। पायल को वहां एडमिट कर दिया गया और कृतिका ने पूरी रात अस्पताल में बिताई। व्लॉग में कृतिका ने बताया कि वह सुबह घर लौट आईं और अगले दिन अस्पताल जाकर पता किया कि पायल के ब्लड टेस्ट्स ठीक आए हैं। हालांकि, डॉक्टर्स अभी भी अन्य टेस्ट्स की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। जब पायल की अस्पताल से छुट्टी के बारे में पूछा गया, तो डॉक्टर ने यह स्पष्ट कर दिया कि पायल को कुछ और दिन अस्पताल में ही रहना पड़ेगा।

Payal Malik के साथ नहीं है अरमान मलिक

व्लॉग में अरमान मलिक भी नजर आए, जिन्होंने बताया कि वह दिल्ली में बिजनेस के सिलसिले में गए हुए थे और इस दौरान अपनी बहन से भी मिले। काम पूरा करने के बाद, वह पायल के साथ रहने के लिए घर लौट रहे हैं। वहीं दूसरी ओर ये खबर सुनकर पायल के फैंस काफी चिंता में हैं  फैंस पायल (Payal Malik ) के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। पायल लंबे समय से बीमार हैं और उन्हें बुखार, सर्दी और जुकाम हुआ था। हालांकि, कुछ समय पहले उन्होंने खुद को ठीक बताया था। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply