Ajab GazabIndia

बंगाल में एक बार फिर हैवानियत हुई शर्मशार, घर के पास ही लड़की की मिली सिर कटी लाश

बंगाल में एक बार फिर हैवानियत हुई शर्मशार, घर के पास ही लड़की की मिली सिर कटी लाश

बंगाल में एक बार फिर हैवानियत हुई शर्मशार, घर के पास ही लड़की की मिली सिर कटी लाश

Bangal Murder Case: कोलकाता के आर जी कर अस्पताल में बलात्कार और मर्डर (Bangal Murder Case) की घटना अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि एक बार फिर बंगाल दहल उठा है. अब बंगाल के ही पूर्व बर्धमान में एक किशोरी का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. पूर्व बर्धमान जिले के नादुर झापानतला युवा पारा इलाके से एक लड़की की लाश बरामद हुई.

गश्त देने वाली पुलिस ने देखा कि कातिल ने लड़की का गला काट (Bangal Murder Case) दिया था. रविवार की रात करीब 8:30 बजे स्थानीय थाना और बर्धमान पुलिस स्टेशन की पुलिस चौकी पर गश्त लगाने वाले पुलिसकर्मियों ने लड़की का शव बरामद किया था. उसके घर के पास ही सड़क किनारे एक खेत में मिला.

बंगाल में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना

पुलिस के मुताबिक मृतक लड़की (Bangal Murder Case) की उम्र 25 साल की है. और उसकी पहचान प्रियंका के तौर पर हुई है. पुलिस के मुताबिक प्रियंका का घर नादुर गांव में है. प्रियंका के पिता सुकांत हंसदा के इलाके में सीसा की दुकान है. पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्धवान जिले के शक्तिगढ़ के नादुर झापन तल्ला से इलाके में एक महिला का सिर कटा शव बरामद हुआ है.

शव पाए जाने की सूचना बुधवार रात करीब 7:45 बजे मिली. शक्तिगढ़ और बर्धमान पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 25 वर्षीय प्रियंका हांसादा के रूप में मृतिका (Bangal Murder Case) कि पहचान हुई है. उनका शव उनके घर के पास परिवार के खेत में मिला. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्को बनर्जी ने अधिकारियों का निरीक्षण किया.

घर के पास ही लड़की की सिर काटकर के हत्या

रविवार की शाम उसने अपने परिवार को बताया कि वह शौच जा रही है. जब वह काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो उसकी मां ने देखा एक अजनबी वहां से निकल रहा था. काफी समय बाद में उसका खून से लथपथ सिर कटा शव (Bangal Murder Case) खेत में मिला. यह वीभत्स घटना पूरे इलाके आग कि तरह फ़ैल गई.  पुलिस अधिकारी का कहना है कि जांच अभी शुरुआती चरण में है और समय पर और जानकारी सामने आएगी.

फ़िलहाल जांच में पता चला कि 25 साल की प्रियंका एक शॉपिंग मॉल में सेल्स गर्ल की नौकरी करती थी. साथ ही एमए कि पढ़ाई भी करती थी. वह इसी सप्ताह सोमवार को बेंगलुरु से बर्धमान लौटी थी.

पुलिस ने शुरू की छानबीन, अभी तक आरोपी का पता नहीं

14 अगस्त रविवार की शाम करीब 6:30 बजे वह कमरे से बाहर जाने के लिए निकली थी. कुछ समय बाद जाने के बाद जब मैं वापस नहीं आई तो उसकी मां ने छानबीन शुरू कर दी. जैसे ही किसी ने देखा तो प्रियंका के घर सूचना दी. वहीं लड़की को करीब से देखा कि लड़की का गला कट गया था. इस बीच पूरे इलाके में मर्डर (Bangal Murder Case) कि खबर आग कि तरह फैली थी. लोगों ने पुलिस स्टेशन का बहिष्कार किया और सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. बर्धमान पुलिस के मुताबिक घटना में अब तक किसी अपराधी कि गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस जांच कर रही है. इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply