Ajab GazabBollywoodIndia

अजय देवगन को नहीं किया नमस्ते तो फिल्म से कर दिया बाहर, एक्टर विजय राज ने निकाली भड़ास

अजय देवगन को नहीं किया नमस्ते तो फिल्म से कर दिया बाहर, एक्टर विजय राज ने निकाली भड़ास

 

अजय देवगन को नहीं किया नमस्ते तो फिल्म से कर दिया बाहर, एक्टर विजय राज ने निकाली भड़ास

Vijay Raaz: एक्टर अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 2012 की सुपरहिट फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ का सीक्वल बनने की तैयारी है. इसके साथ ही फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग इस वक्त चल रही है. शूटिंग के पहले ही फिल्म विवाद के घेरे में आ चुकी हैं. इस फिल्म में एक्टर विजय राज (Vijay Raaz) ने फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर पर आरोप लगाए हैं. बताया जाता है कि वह फिल्म में एक अहम किरदार निभाने वाले थे. लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्हें फिल्म से हटा दिया गया है.

Vijay Raaz को अजय देवगन की फिल्म से निकाला बाहर

मीडिया कि रिपोर्ट कि माने तो पहले खबरें थे कि विजय (Vijay Raaz) का फिल्म की सेट पर बुरा व्यवहार था जिसके चलते उन्हें फिल्म से हटाया गया है. इसके अलावा उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी है जिसके चलते भी उन्हें फिल्म से हटाया गया है. मीडिया में कहा जा रहा है कि विजय ने सेट पर स्टाफ और अन्य लोगों के साथ बुरा व्यवहार किया था. बता दें फिल्म कि शूटिंग यूके में चल रही है. वहीं इस बारे में डायरेक्टर कुमार मंगत पाठक ने नया खुलासा किया है.

डायरेक्टर ने Vijay Raaz पर लगाए दुर्व्यवहार के आरोप

कुमार मंगत पाठक ने कहा कि विजय राज (Vijay Raaz) एक प्रीमियम रूम की मांग कर रहे थे, जबकि सबके लिए स्टैंडर्ड रूम बुक किए गए हैं. इसके अलावा वह अपने स्पॉट बॉय के लिए एक दिन के 20 हजार रुपए की मांग कर रहे थे, जो बड़े स्टार के स्पॉट बॉय से भी ज्यादा है. कुमार मंगत पाठक ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, ‘जब हमने उन्हें वैल्यूएशन फिल्मों की कोशिश की, तो उन्होंने इशारा करते हुए आपत्तिजनक कर दिया और अशिष्टता से बात की.

Vijay Raaz ने भी दिया ये बयान

उन्होंने आगे बताया कि, ‘राज (Vijay Raaz) की लगातार प्रतिक्रिया थी कि आप लोगों ने मुझसे संपर्क किया, मैं कौन सा सामने से आया काम करने के लिए. जबकि उनका सभी साथियों से बुरा व्यवहार किया गया क्योंकि उनकी मांगें कभी खत्म नहीं हुईं और उन्होंने तीन कर्मचारियों के लिए भी यात्रा के लिए दो कारों की मांग शुरू कर दी. दूसरी तरफ इस मामले में एक्टर विजय राज ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया क्योंकि उन्होंने अजय देवगन के लिए कोई रेटिंग नहीं दी थी. विजय राज ने आरोप को खारिज कर दिया. उन्होंने स्पष्ट किया कि दोनों कहानियों का किसी से कोई संबंध नहीं है.

‘अजय से नमस्ते न करने पर किया बाहर’ – Vijay Raaz

राज (Vijay Raaz) ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें किसी भी तरह की शाबाशी नहीं दी गई. बल्कि अजय देवगन को हाय-हेलो करने की वजह से नहीं हटाया गया. राज ने बताया कि वह कुछ समय पहले ही वहां पहुंच गए थे और उन्होंने देखा कि अजय देवगन करीब 25 मीटर दूर थे लेकिन उनकी उनसे मुलाकात नहीं हुई. क्योंकि वह किसी काम में लगे हुए थे. कुछ ही समय बाद पाठक ने राज को बताया कि उन्हें फिल्म से हटा दिया गया है. राज ने इस बात पर जोर देकर कहा कि उनके एकमात्र अजय देवगन से नमस्ते नहीं किया था.और उन्हें फिल्म से 30 मिनट के अंदर ही हटा दिया गया था. इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply