Ajab GazabIndia

57 साल के अफसर ने 10 साल की बच्ची को बनाया शिकार, बकरी को भी नहीं छोड़ा

57 साल के अफसर ने 10 साल की बच्ची को बनाया शिकार, बकरी को भी नहीं छोड़ा
57 साल के अफसर ने 10 साल की बच्ची को बनाया शिकार, बकरी को भी नहीं छोड़ा

यूपी के बुलंदशहर से एक बार फिर से दिल दहला देने वाला मामाल सामने आया है। जहां पर एक 57 साल के अफसर ने 10 साल की बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया। इतना ही नहीं आरोपी ने बकरी के साथ भी वैसा ही किया जो उसने बच्ची के साथ किया। इस घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश पैदा हो गया है। आइए जानते हैं क्या पूरा मामला?

हैवानियत की सारी हदें पार

जानकारी के अनुसार यह मामला , बुलंदशहर के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र एक गांव से सामने आया है। यहां एडीओ गांव में अपने मिलने वालों के घर आया हुआ था। इसी बीच उसने छह साल की मासूम दलित बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। परंतु उसकी हवस इतने में ही समाप्त नहीं हुई। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद भी जब आरोपी का मन नहीं भरा तो उसने एक बकरी को भी अपनी हवस का शिका बनाया और उस बेजुबान जानकर के साथ भी बेरहमी से दुष्कर्म किया। इस घटना का एक वीडियो किसी शख्स ने बना लिया और पूरे सोशल मीडिया पर उसको वायरल कर दिया।

बच्ची ने सुनाई आपबीती

इस घटना के बाद जब बच्ची अपने घर गई तो उसने परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई। जानकारी के मुताबिक आरोपी कृषि विकास अधिकारी (एडीओ) के पद पर है। बच्ची के बात सुनने के बाद परिवार वालों ने तत्काल थाने पहुंचकर आरोपी कृषि विकास अधिकारी (एडीओ) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में सख्ती से कार्रवाई कर के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित बच्ची को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद आरोपी को उसके पद से निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में एसएसपी श्लोक कुमार का कहना है कि परिजनों को एससी-एसटी एक्ट के तहत निर्धारित धनराशि बुधवार सुबह तक मिल जाएगी। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply